Home » वायरल न्यूज़ » Lonely duck messed with cow's herd, you will be stunned to see the video
 

अकेली बत्तख ने लिया गाय के झुंड़ से पंगा, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 8:31 IST
(Twitter )

कहते हैं किसी लड़ाई को जीतने के लिए आपकी ताकत नहीं बल्कि हिम्मद और बहादुरी काम आती है. फिर चाहे कोई आपसे बड़ा या ताकतवर क्यों ना हो आप उस जंग को जरूर जीत लेंगे. ऐसी कहावत को चरितार्थ करता हुए एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक अकेली बत्तख गायों के झुंड से भिड़ती नजर आ रही है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो में गायों के झुंड के बीच एक बत्तख बैठी हुई है. कई गाय उस बत्तख पर हमला करती नजर आ रही है. लेकिन बत्तख बिल्कुल विचलित ना होकर हिम्मत से काम लेती दिखाई दे रही है. जैसे ही कोई गाय बत्तख की ओर मारने को आती है बत्तख तेजी से अपनी चोंच से गाय पर हमला कर दी है. गायों के हमले से बत्तर डरती नहीं है बल्कि उन्हें जवाब देती नजर आ रही है. क्योंकि अगर बत्तख डर जाती तो शायद गायों के बीच से उड़ जाती लेकिन बत्तख ऐसा न कर गायों को करारा जवाब देती नजर आ रही है.


सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. बत्तख और गाय के बीच फनी लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. क्योंकि बत्तख जिस बहादुरी से गायों को चुनौती दे रही है वो यकीनन काबिले तारीख है. वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि एक गाय उस पर अटैक करने आई तो बत्तख ने चोंच मारकर उसको पीछे धकेल दिया. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि खाली मैदान में एक कनाडाई बत्तख खड़ी है और पास में गाय का झुंड खड़ा है. एक गाय करीब आती है तो वो डरकर भागने की बजाय वहीं खड़े होकर डटकर सामना करती है. जैसे ही गाय पास आती है तो वो चोंच मारकर उसको पीछे धकेल देती है. फिर दूसरी गाय हमला करने के लिए पास आती है तो वो फिर चोंच मार देती है. दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को पिछले साल जून में अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया था.

ओपन जीप में सवार होकर जंगल सफाऱी का आनंद ले रहे थे लोग तभी आ गया चीता और फिर...

जिसे अब तक चार लाख दो हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दीपांशु ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,'भय से बड़ा कोई भ्रम नहीं है.' इस वीडियो पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स और चार हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है. बत्तख की बहादुरी का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीख कर रहे हैं.

OMG: स्कूल से निकाले जाने पर गुस्साई लड़की ने खरीदी AK47 रायफल और 400 लोगों को..

First published: 10 July 2021, 12:59 IST
 
अगली कहानी