Home » वायरल न्यूज़ » Maharashtra CM Devendra Fadnavis wife done Dangerous Selfie stunt in Mumbai-goa cruise, Video Viral on Social media
 

महाराष्ट्र सीएम की पत्नी ने मुंबई - गोवा क्रूज पर किया ये काम, बीच समंदर में मची सनसनी, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 October 2018, 16:12 IST

मुंबई से गोवा तक समंदर के रास्ते जाने के लिए क्रूज सेवा की शुरुआत 20 अक्टूबर यानि शनिवार से हो गई है. इसी के उद्घाटन के मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस भी वहां पहुंचें थे.

वहां सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस ने क्रूज पर लापरवाही से सेल्फी लेना शुरु कर दिया. उनके सेल्फी स्टंट वाले वायरल हो रहे वीडियो में वे क्रूज पर सुरक्षा घेरे से बाहर जाकर शिप के किनारे बैठकर अपने फोन से सेल्फी निकालने की कोशिश कर रही थी.

 

हालांकि इस दौरान उन्हें वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने भी खूब रोकने की भी कोशिश की लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी. क्रूज पर उन्होंने बिलकुल किनारे जाकर सेल्फी स्टंट करना शुरू कर दिया जहां थोड़ी सी चूक से जान भी जा सकती थी. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सेल्फी लेना दिन व दिन घातक होता जा रहा है. आये दिन कभी रेलवे ट्रैक के पास या चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेना या समंदर के किनारे खड़े होकर सेल्फी निकालने की होड़ में कई लोगों को अपना जान भी गवाना पड़ा है.

First published: 21 October 2018, 16:12 IST
 
अगली कहानी