Home » वायरल न्यूज़ » Man cut birthday cake from pistol in Meerut Video Goes Viral
 

इन लड़कों ने पिस्तौल से काटा Birthday Cake, जमकर मनाया जश्न, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 14:43 IST

UP के मेरठ में कुछ लड़को ने अनोखे अंजाद मेें जन्मदिन का केक काटा और जश्न मनाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़के सड़क किनारे खड़े हैं. उन्होंने फुटपाथ पर बर्थडे केक रखा हुआ है. उसके बाद एक लड़का पिस्तौल से केक पर निशाना साधता है और फायर कर देता है. इस दौरान दो अन्य लड़के ये सब देख रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि केक पर Gujjar लिखा हुआ है. तभी एक लड़का पिस्तौल से केक पर फायरिंग करने लगता है. इस वीडियो को गुंडागर्दी भरा माना जा रहा है. इस बारे में मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर जवाब दिया है और बताया है कि ये वीडियो यहां का नहीं है.

बता दें कि शनिवार देर शाम 20 सेकेंड की एक वीडियो टिकटॉक और ट्विटर पर वायरल हुई. टिकटॉक पर प्रोफाइल एड्रेस की खोजबीन की गई तो पता चला कि यह युवक मेरठ का रहने वाला है.

वायरल वीडियो में पांच-छह युवक एक चौड़ी सड़क पर खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने केक को सड़क के फुटपाथ पर रखा है. एक युवक के हाथ में पिस्तौल है ये वीडियो पीयूष राज के ट्वीटर हैंडल से लिया गया है. इस पिस्टल से उसने केक पर दो बार निशाना लगाया. पहली बार निशाना चूक गया, लेकिन दूसरा निशाना सटीक बैठा और केक कट गया.

ये भी पढ़ें- पेड़ पर चढ़ने के बाद शख्स को आ गया हार्ट अटैक और फिर... देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

First published: 13 January 2019, 14:43 IST
 
अगली कहानी