Home » वायरल न्यूज़ » Man feeding bears in the zoo accidentally thrown his iPhone Video Goes Viral
 

भालुओं को खाना खिलाते वक्त इस शख्स ने कर दी गलती, फेंक दिया iPhone और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 15:11 IST

चिड़ियाघर में घूमते हुए अक्सर लोग जानवरों को कुछ ना कुछ खिलाने लगते हैं लेकिन ऐसा करने की मनाही होती है. बावजूूद इसके लोग खूब ऐसा करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो चीन के पूर्वी जियांग्सु प्रांत के एक चिड़ियाघर का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति को भालुओं को खाना खिलाना कैसे भारी पड़ गया. दरअसल, उस व्यक्ति ने गलती से अपना महंगा iPhone भालुओं के बाड़े में फेंक दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

CGTN की रिपोर्ट के मुताबिक, यांचेंग वाइल्ड लाइफ पार्क में एक व्यक्ति भालुओं के बाड़े के बाहर खड़े होकर उन्हें सेब और गाजर खिला रहा था. तभी उसने गाजर और सेब की जगह गलती से अपना आईफोन ही भालुओं के बाड़े में फेंक दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू पहले आईफोन को देखता है और फिर अपने मुंह में दबाकर बाड़े के दूसरी तरफ चला जाता है. चिड़ियाघर के स्टाफ ने व्यक्ति की मदद की और उसका आईफोन वापस बाड़े से निकाला गया. लेकिन गिरने की वजह से आईफोन टूट गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू पहले आईफोन को देखता है और फिर अपने मुंह में दबाकर बाड़े के दूसरी तरफ चला जाता है. चिड़ियाघर के स्टाफ ने व्यक्ति की मदद की और उसका आईफोन वापस बाड़े से निकाला गया. लेकिन गिरने की वजह से आईफोन टूट गया.

डेली मेल की के मुताबिक, चिड़ियाघर ने आने वाले दर्शकों के लिए सूचना जारी की है, कि वह चिड़ियाघर में मौजूद जानवरों को किसी भी प्रकार की खाने की चीज ना दें. वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी प्रतिक्रिया मिल रही है, एक यूजर ने कॉमेंट किया कि यह जानवरों को खाना खिलाने का सबसे महंगा तरीका है.

ये भी पढ़ें- 400 साल पुराने पेड़ को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

First published: 13 February 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी