Home » वायरल न्यूज़ » Man Filed A Complaint Against Sun God in Madhya Pradesh
 

गर्मी से परेशान हुआ ये शख्स तो कर दिया 'सूर्य देवता' पर केस, हैरान करने वाले दिए तर्क

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 10:56 IST

देश के कई राज्यों में गर्मी का सितम जारी है. वहीं आने वाले एक-दो दिनों में लोगों को इससे कोई राहत मिलने की उम्मीद दिखाई नहीं दे रही. ऐसे में एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जो बॉलीवुड फिल्म 'OMG' की तरह लगती है. इस वायरल खबर में बताया जा रहा है कि गर्मी से परेशान एक शख्स ने सूर्य देवता पर केस कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह खबर मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले की बताई जा रही है. जहां एक युवक ने गर्मी से तंग आकर सूर्य देवता के खिलाफ केस कर दिया. जिसने भी इस बारे में सुना वो हैरान रह गया और यही बोला कि ये तो किसी फिल्मी सीन की तरह हो गया है. कई लोग तो इस मामले की बराबरी अक्षय कुमार और परेश रावल अभिनीत फिल्म 'OMG' से कर रहे हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार और परेश रावल अभिनीत फिल्म 'OMG' में परेश रावल भगवान पर केस कर देते हैं, क्योंकि भूकंप की वजह से उनकी दुकान गिर जाती है. ठीक वैसे ही मध्यप्रदेश के शाजापुर के रहने वाले इस शख्स ने कर दिया. क्योंकि बेहाल कर देने वाली गर्मी के लिए इस शख्स ने सूर्य देवता को कसूरवार ठहराया है. इसीलिए इस शख्स ने सूर्य देवता के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

इस शख्स का नाम शिवपाल सिंह बताया जाता है. शिवपाल ने शाजापुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है. सूर्य देवता के खिलाफ दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में शिवपालसिंह ने लिखा है कि मैं विगत एक सप्ताह से आसमान से बरसती आग के कारण मानसिक और शारीरिक रूप से कष्ट सह रहा हूं. इस गर्मी से मुझे मानसिक और शारीरिक दोनों ही तौर पर पीड़ा हो रही है, जिसके लिए मैं श्रीमान सूर्यनारायण, निवासी ब्रम्हांड को कसूरवार मानता हूं.

बता दें कि शिवपाल सिंह ने अपनी शिकायत के बारे में कहा है कि उसकी इस शिकायत पर तुरंत एक्शन लिया जाए और भारतीय संविधान के मुताबिक आवश्यक कानूनी धाराओं में कार्यवाही की जाए.

ये भी पढ़ें- इस 'भूतिया गांव' का नजारा देखकर रह जाएंगे हैरान

First published: 14 June 2018, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी