Home » वायरल न्यूज़ » Man having relations with another man in hongkong people make video recording
 

खिड़की के पास संबंध बना रहे कपल का वीडियो बना रहे थे लोग, तभी दिखा ऐसा नजारा उड़ गए होश..

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 16:04 IST

हांगकांग से एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. वहां एक फ्लैट में खिड़की के पास संबंध बना रहे एक कपल का लोग सड़क पर खड़े होकर वीडियो बना रहे थे. तभी उन्हें ऐसा नजारा दिखा जिसे देख लोगों के होश उड़ गए. 

बता दें कि हांगकांग की एक सड़क पर अचानक लोगों की भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई. लोगों की यह भीड़ एक फ्लैट के नीचे खड़ी होकर फ्लैट की खिड़कियों की तरफ मुंह बाए देख रही थी. सड़क पर लोगों की भीड़ फ्लैट में हो रही गतिविधियों पर टकटकी लगाए हुए थे. फ्लैट की खिड़की से अंदर हो रही गतिविधियों को साफतौर पर देखा जा सकता था, जिसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और वे अपने फोन में उन गतिविधियों की वीडियो भी बना रहे थे.

पढ़ें- अमीर ब्वॉयफ्रेंड नहीं ढूंढ पाई डेटिंग साइट तो कोर्ट पहुंच गई ये महिला

आपको जानकर हैरानी होगी कि उस फ्लैट में एक शख्स अपने पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था. जिसे देखने के लिए सड़क पर दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए थे. लेकिन इस पूरे मामले में एक ऐसी बात और थी, जिसने वहां खड़े सभी लोगों के होश उड़ा कर रख दिए. फ्लैट की खिड़की सड़क की ओर थी, और वहां पर्दा भी नहीं लगा हुआ था. इसके अलावा कमरे में लाइट भी जल रही थी, जिसकी वजह से कमरे में शख्स द्वारा बनाए जा रहे संबंधों का पूरा नज़ारा साफ-तौर पर देखा जा सकता था.

पढ़ें- इस देश ने मुस्लिम दंपति को नागरिकता देने से किया साफ इनकार, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

सड़क से साफ-साफ दिख रहा था कि एक शख्स जो पूरी तरह से निर्वस्त्र था और अपने पार्टनर के साथ संबंध स्थापित कर रहा था, हालांकि शुरूआत में तो उसके पार्टनर को नहीं देखा जा सकता था. लेकिन सड़क पर खड़े लोग शख्स की पार्टनर को देखने के लिए बड़े ही उतावले लग रहे थे.

पढ़ें- एक बीवी के साथ संबंध बना रहा था पति, पांच और आकर करने लगीं सेक्स.. और फिर

कुछ ही देर बाद वो शख्स अपना काम पूरा कर खड़ा हो गया. अब लोग उसकी पार्टनर के खड़े होने का इंतज़ार करने लगे. लेकिन जैसे ही उन्होंने उसकी पार्टनर को देखा, उनके पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक गई. दरअसल वो शख्स गे था, और एक पुरुष के साथ ही संबंध बना रहा था. इस पूरे वाक्ये का वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे फेसबुक, यूट्यूब पर वायरल हो चुका है. 

First published: 25 August 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी