Home » वायरल न्यूज़ » Man In China Jumps Off Fly Over To Escape Drunk Driving Test
 

पुलिस से बचने के लिए इस शख्स ने फ्लाईओवर से लगा दी छलांग और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 16:55 IST

कई बार लोग पुलिस से बचने के लिए इतना खतरनाक कदम उठा लेते हैं. जिससे उनकी जान पर बन आती है. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स पुलिस से बचने के लिए फ्लाई ओवर से कूदता दिखाई दे रहा है. ये वीडियो चीन के जियांग्सू प्रांत का है.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी हंसी आ जाएगी. क्योंकि ये शख्स बिलकुल बेकसूर था, लेकिन फिर भी पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था. फ्लाई ओवर से कूदने के चक्कर में उसके पैर में चोट आ गई. दरअसल, पिछले गुरुवार एक व्यक्ति पुलिस के ड्रिंक एंड ड्राइव टेस्ट से बचने के लिए फ्लाई ओवर से कूद गया. जिसके बाद उसके पैर में चोट लग गई, मगर इस घटना में अजीब बात ये थी कि उसने शराब नहीं पी रखी थी.

स्थानीय न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, जब कार चला रहे शख्स ने देखा कि पुलिस आगे लोगों का ड्रिंक एंड ड्राइव टेस्ट ले रही है, तो उसने अपनी कार फ्लाई ओवर के साइड में ही लगाई और पुलिस से बचने के लिए कार से उतर कर दूसरी ओर भाग गया. जब उसे कोई रास्ता नहीं दिखा तो वह फ्लाई ओवर से ही कूद गया. जिसके बाद उसके पैर में चोट लग गई.

अस्पताल पहुंचने के बाद उसका एल्कोहल टेस्ट लिया गया, जिसमें वह नेगेटिव पाया गया. पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसने पिछली रात शराब का पी थी. इसलिए उसे डर था कि वह टेस्ट में पकड़ा ना जाए.

ये भी पढ़ें- सफाई करते वक्त इस शख्स को मिली ऐसी चिट्ठी, जिसने खोल दिया पत्नी का 50 साल पुराना राज

First published: 21 September 2018, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी