Home » वायरल न्यूज़ » Man In Detroit Won $2 Million After Being Given The Wrong Ticket By Clerk
 

ट्रक में हवा भरवाने गया था युवक, हुई छोटी सी गलती और बना गया करोड़पति

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 21:29 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कहते है कि किसी इंसान का भाग्य साथ दे तो वो अचानक से करोड़पति बन सकता है और ऐसा ही एक मामला सामना आया है अमेरिका से, जहां एक क्लर्क की गलति के कारण एक व्यक्ति करोड़पति बना गया और उसे एक दो करोड़ नहीं बल्कि पूरे 15 करोड़ रूपये की लॉटरी लगी है.

सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के मिशिगन का रहने वाला एक व्यक्ति जिसने अपना नाम जाहिर नहीं किया है, वो अपनी पत्नी के साथ अपने ट्रक में हवा भरवाने के लिए मिशिगन के ईस्टपॉइंट में एक गैस स्टेशन पर रुक था. इस दौरान वो एयर मशीन में पैसा डालने के लिए क्लर्क के पास चेंज लेने के लिए गया था जहां उसने क्लर्क से $10 लकी 7 के स्क्रैच-ऑफ टिकट के लिए भी कहा. इस दौरान गलती से क्लर्क ने उसे $20 का लॉटरी टिकट दे दिया.


हालांकि, बाद में क्लर्क ने उसे वह लॉटरी टिकट वापस करने के लिए कहा लेकिन उस व्यक्ति ने उसे वापस नहीं दिया और अपने पास रख लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, व्यक्ति ने कहा,"क्लर्क ने मुझे गलती से $20 का टिकट दे दिया. उसने मेरे लिए इसे एक्सचेंज करने की पेशकश की, लेकिन किसी चीज ने मुझे इसे रखने के लिए कहा."

 

वहीं मंगलवार को जब लॉटरी के परिणाम घोषित हुए तो व्यक्ति की खुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि उसे 15 करोड़ की लॉटरी लगी वो भी उस टिकट पर जिसे उसने एक गलती से लिया था. इस व्यक्ति ने आगे कहा कि उसे इस बात की खुशी है कि उसे टिकट रखने का फैसला लिया. इस टिकट के कारण वो मालामाल हो गया.

भले ही इस व्यक्ति से अपना नाम नहीं बताया है लेकिन उसने साफ किया है कि वो इन पैसे से अपना एक घर खरीदेगा जिसका सपना वो कई सालों के देख रहा था. इस व्यक्ति ने अपने एकमुश्त राशि लेने का फैसला लिया, इसीलिए उसे पूरी राशि नहीं मिलेगी बल्कि $1.3 मिलियन का भुगतान होगा.

बिना पंख फड़फड़ाए हवा में घंटो रह सकता है यह पक्षी, 160 किलोमीटर का तय कर सकता है सफर, शोध में हुए चौंकाने वाले खुलासे

First published: 16 July 2020, 21:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी