Home » वायरल न्यूज़ » Man Jump into a well full of King Cobra video goes viral
 

VIDEO: हजारों जहरीले सांपों के बीच कूद गया ये शख्स, फिर हुआ ये अंजाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2018, 14:41 IST

सांप का नाम सुनते ही हर किसी को डर लगने लगता है. अगर गलती से आप का सामना सांप से हो जाए तो आप खौफ के मारे बेहोश हो जाएंगे, अगर आपको हजारों सांपों के बीच छोड़ दिया जाए तो आप क्या करेगें. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स बेखोफ सांपों के झुंड में चला गया. यही नहीं वो इन सांपों के झुंड में से अच्छे सांप चुनने भी लगा.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स हजारों कोबरा सांपों के बीच चला जाता है. उसके बाद वो सांपों के साथ ऐसे खेलने लगता है मानों उसे सांपों से बिल्कुल भी डर नहीं लगता. इस वायरल को अब तक करोडों लोग देख चुके हैं.

बता दें कि दुनिया का सबसे जहरीला सांस कोबरा को माना जाता है, कहा जाता है कि अगर कोबरा किसी को काट ले तो इंसान पानी तक नहीं मांग पाता और उसकी मौत हो जाती है. मगर ये शख्स एक दो नहीं बल्कि हजारों कोबरा सांपों के साथ अकेला ही पहुंच गया.

जब ये शख्स कोबरा वाली जगह पर पहुंचता हैं तो ऐसा लगता है कि कोबरा के डर की वजह से ये शख्स भाग आएगा, मगर ऐसा नहीं होता. ये शख्स बेखौफ एक के बाद एक कोबरा को इधर से उधर उठाकर फेंकने लगता है. तमाम कोबरा शख्स की ओर भन मारने की कोशिस करते हैं. लेकिन उसे जरा भी डर नहीं लगता.

ये शख्स हजारों कोबरा सांपों में से एक-एक कर के कई सांपों को उठाता है और उन्हें इधर-उधर फेंकने लगता है. उसके हाथ में एक बैग भी देखा जा सकता हैं. इससे ऐसा लगता है कि ये शख्स किसी अच्छे सांप की तलाश कर रहा है.

ये शख्स सांपों के झुंड के बीच से सांप को ऐसे चुन रहा है जैसे ये सब सांप उसके दोस्त हों. कई बार सांप इस शख्स को डसने की कोशिश करते हैं लेकिन यह शख्स खुद को बचाने में कामयाब हो जाता है. ऐसा लगता है कि सापों के बीच बैठे इस शख्स को खौफ नाम की किसी चीज के बारे में पता ही नहीं है. इसीलिए ये शख्स काफी देर तक कोबरा सांपों के झुंड से एक के बाद एक सांप चुनता रहता है.

ये भी पढ़ें- अंकल के डांस की दीवानी अमेरिकन लड़की ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

First published: 2 June 2018, 13:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी