Home » वायरल न्यूज़ » man proposes his girlfriend video viral because of his boy pees during proposal
 

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने में लगे थे पापा, शरारती बच्चे ने कर दी ये हरकत, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 11:31 IST

सोशल मीडिया पर कई अलग-अलग तरह की घटनाओं को तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब और सामने आया है जिसमें एक पिता अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने में लगा है लेकिन उसका बेटा कुछ और ही शरारत भरी हरकत करता दिख रहा है.

लोग अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए क्या-क्या नहीं करते. इस दौरान वह अपने इस खास पल को यादगार बनाने के लिए केंडल लाइट डिनर से लेकर महंगी अंगूठी और कई तो खूबसूरत लोकेशन का इंतजाम करते हैं ताकि वह अपने उस पल को यादगार बना पाए.

लेकिन इस बीच जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक पिता अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा है. भले ही शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को आसान तरीके से प्रपोज कर रहा हो लेकिन उसके तीन साल के बेटे ने इसको यादगार बना दिया है जो कि वाकई हैरान करने वाला है.

दरअसल, अमेरिका में एक शख्स का प्रपोजल उसके बेटे की वजह से उसके और उसकी गर्लफ्रेंड के लिए यादगार बन गया. जब पापा गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहे थे तो 3 साल के बेटा पीछे खड़ा था. बेटा पीछे खड़े होकर टॉयलेट कर रहा था, जिसका वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः समुद्र किनारे रहस्यमयी जीव को देखकर लोगों के पैरों तले खिसकी जमीन, बताया समुद्री सैतान

आपको बता दें केविन परसीतुला नाम का शख्स अपनी गर्लफ्रेंड एलीजा एलीजाबेथ को प्रपोज कर रहा था. उनके इस प्रपोजल का वीडियो उनका दोस्त बना रहा था लेकिन केविन के बेटे ने शरारत कर दी. दरअसल, जब केविन अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहे थे तो उनका 3 साल का बेटा पीछे खड़े होकर टॉयलेट करने लगा.

केविन के इस प्रपोजल को एलीजा एक्सेप्ट भी कर लेती हैं. लेकिन जब उनका दोस्त जो वीडियो बना रहा था वो पीछे देखने के लिए इशारा करता है तो केविन पलट कर देखते हैं. बेटे की इस हरकत को देखकर केविन जोर-जोर से हंसने लगते हैं. बच्चे की ये मासूमियत अब सोशल मीडिया की सुुर्खियां बनी हुई है.

देखें मजेदार वीडियो

First published: 18 May 2018, 11:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी