Home » वायरल न्यूज़ » Man Sleeping on road side in Ghaziabad people thought it as dead body by mistake watch viral video
 

सड़क किनारे सो रहे शख्स को लोगों ने समझ लिया मुर्दा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 13:25 IST

कई बार लोगों से ऐसी गलती हो जाती है जिनका बाद में उन्हें बहुत पछतावा होता है. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ. जहां कुछ लोगों ने सड़क किनारे सो रहे एक जिंदा शख्स को मरा हुआ समझ लिया. उसके बाद उस शख्स को देखने के लिए वहां भारी भीड़ जुट गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लेकिन उसके बाद जो हुआ वो जानकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, ये शख्स सड़क के किनारे एक सफेद बोरा ओढ़कर आराम से सो रहा था. तभी कुछ लोगों की नजर उस शख्स पर पड़ गई.

लोगों को लगा वह शख्स मर गया है जिसे देखने के लिए लोग वहां इकट्ठे हो जाते हैं. कुछ ही देर में पुलिस भी वहां पहुंच गई. जहां पुलिस ने शख्स के पास जाकर देखा तो वह चादर हटाकर उठकर बैठ गया और कुछ ही देर में चादर लेकर चलता बना. वहीं खड़े सैकड़ों लोग ये देखकर हैरान रह गए. इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया था. इस घटना के वीडियो सौरभ त्रिवेदी नाम के एक पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर किया है और उसके साथ कैप्शन लिखा है.


Video: समुद्र में डूबते लड़के ने फोन कर बोला मरने वाला हूं.. इसके बाद हुआ कुछ ऐसा कमाल

सड़क किनारे सो रहे शख्स को गलती से मुर्दा समझ लिया, जिसके कारण दहशत फैल गई... इसके आगे लिखा है लोग चैन से सोने भी नहीं देते. इस वीडियो पर यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, कुछ पल के लिए इस वीडियो को देख के हमें हंसी आ सकती है, लेकिन यह सोचने वाली बात है कि एक आम इंसान कैसे रोड़ के किनारे सो रहा है, वो कैसे हालात से गुजर रहा है. खुश किस्मत है वो जो अपने घरों में बेड पर सोते हैं.

समुद्र की गहराई में हाथ मिलाते दिखे कछुआ और मगरमच्छ, 1.4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि उसे एक घर मिले, जिसकी हम प्रार्थना करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग के बोरे को ओढ़कर एक शख्स सड़क किनारे सो रहा है. वहीं सड़क से बाइक और अन्य वाहनों पर सवार राहगीर वहां से गुजर रहे हैं. जब उन राहगीरों की नजर शख्स पर पड़ती है तो वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है. वहां मौजूद लोगों को लगता है कि सड़क किनारे सो रहा शख्स जिंदा नहीं, बल्कि मुर्दा है.

इस महिला से जिसने की शादी उसको जीवनभर का रहेगा पछतावा, 11 साल में 8 लोगों को कर गई बर्बाद

मालिक की जान बचाने के लिए कुत्ते ने दांव पर लगा दी अपनी जान, वीडियो में देखें डॉगी की बहादुरी

लोगों के बीच उसे देख कर हड़कपं मच जाता है और कुछ देर बाद वहां पुलिस और अन्य लोग मास्क लगाए हुए पहुंचते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी उस शख्स के पास जाता है और अचानक शख्स उठकर बैठ जाता है. लोग हैरानी से देखते ही रहते हैं कि वो शख्स उठता है और अपने बोरे को लेकर वहां से निकल जाता है.

सांप और नेवला के बीच हुई जिंदगी की जंग, वीडियो में देखें लड़ाई की खूनी नजारा

First published: 9 September 2020, 13:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी