Home » वायरल न्यूज़ » Man sold cow to farmer in Madurai her companion bull runs behind the vehicle watch video
 

गाय को गाड़ी में डालकर ले जा रहा था युवक, सांड़ ने लगा दी पीछे से दौड़, VIDEO में देखें आगे हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 11:00 IST

Man sold cow to farmer: इंसान (Human) ही नहीं बल्कि जानवरों (Animals) को भी अपने साथ रहने वाले जानवरों से लगाव होता है. ये जानवर भी अपने साथी के बिछड़ने पर इंसानों की तरह ही बेचैन हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक सांड़ (Bull) एक वाहन (Vehicle) के पीछे भागता नजर आ रहा है. दरअसल, सांड जिस वाहन के पीछे भाग रहे है उसमें उसके साथ रहने वाली गाय है जिसे उसके मालिक ने बेच दिया और खरीदने वाला शख्स इस वाहन में गाय को अपने घर ले जा रहा है.

मामला, मदुरै (Madurai) के पालमेडू (Palamedu) का है. जहां कुछ दिन पहले एक मिनी ट्रक (Mini Truck) के पीछे भागते हुए एक सांड (Bull Chases Vehicle Taking Away Cow) का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया था. जो अब सोशल मीडिया में काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. बताया जा रहा है कि मांजामलाई (Manjamalai) नाम का बैल अपनी साथी गाय लक्ष्मी (Lakshmi) को रोकने की कोशिश कर रहा था. शख्स मिनी ट्रक में गाय (Cow) को उठाकर ले जा रहा था.


सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुधा रमन ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, एक चाय की दुकान का मालिक मुनिनदीराजा इलाके में रहता है. उन्होंने बैल मांजामलाई के साथ गाय लक्ष्मी को पाला. दोनों के बीच बहुत लगाव था. हालांकि, आर्थिक तंगी के कारण, चाय की दुकान चलाने वाले ने अपनी गाय बेच दी. यह घटना उस समय हुई जब गाय का नया मालिक गाय लक्ष्मी को ले जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल वीडियो को तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीर सेल्वम के बेटे ओपी जयप्रदीप ने देखा था.

भैंसों के झुंड पर हमला करना शेर को पड़ गया भारी, जान बचाना हो गया मुश्किल, देखें वीडियो

उन्होंने नए मालिक को पूरा भुगतान किया और गाय को वापस पुराने वाले मालिक के पास पहुंचा दिया. इस तरह दोनों जानवर दोबारा मिल गए. उन्होंने अधिकारियों से अनुरोध किया कि वे जानवरों को कभी अलग न करें और उनके खर्चों में योगदान भी करें. सुधा रमन ने इस वीडियो को 15 जुलाई को ट्विटर पर शेयर किया था,

बोतल में पेट्रोल देने से इनकार करने पर ग्राहक ने छोड़ दिए जहरीले सांप, CCTV में कैद हुआ पूरा नजारा

जिसके अब तक 8,700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और तमाम कमेंट मिल चुके हैं. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को रि-ट्वीट्स भी किया है. तमाम लोग इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. लोगों ने ओपी जयप्रदीप की जमकर तारीफ की. जिस तरह उन्होंने दोनों जानवरों को वापस मिलवाया. लोगों को उनका यह काम खूब पसंद आया.

खाना खाने को लेकर आपस में भिड़ गए हाथी के तीन बच्चे, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या...

First published: 16 July 2020, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी