Home » वायरल न्यूज़ » Man Tried Sexually Harass Woman Inside the Lift Video Goes Viral
 

लिफ्ट में लड़की को अकेला देख इस युवक ने की गंदी हरकत, तो लड़की ने ऐसे सिखाया सबक

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 15:51 IST

हमारे देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के हर देश में महिलाओं को अकेला देखकर युवक छेड़छाड़ कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो चीन का है. जिसमें एक युवती लिफ्ट में जाती नजर आ रही है. इसी लिफ्ट में एक युवक भी है. जो लड़की को अकेला देखकर उसके साथ गलत हरकत करना शुरु कर देता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की लिफ्ट में खड़ी है और अपने मोबाइल पर कुछ कर ही है. तभी युवक पीछे की ओर से आकर उसके कंधे पर अपने सिर रखने लगता है ऐसे करता देख लड़की दूसरी ओर हो जाती है. उसके बाद युवक अपने पैंट की जिप खोलता है और दोबारा से लड़की के पीछे पहुंचकर गलत हरकत करने लगता है.

इस बार लड़की से बर्दास्त नहीं होता और उसे एक थप्पड़ रसीद कर देती है. उसके बाद लड़की ताबड़तोड़ लात-घूंसों से युवक सो सबक सिखाती है. वो उसे लात से मारकर लिफ्ट में गिरा देती है. और उसके बाद लिफ्ट से चली जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर 19 अक्टूबर को शेयर किया गया है. जिस समय ये घटना हुई उस वक्त रात के करीब 10 बज रहे थे.

ये भी पढ़ें- बहन के रोने पर भाई ने किया ये अनोखा काम, आपके दिल को छू जाएगी भाई-बहन की ये जोड़ी

First published: 22 October 2018, 15:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी