Home » वायरल न्यूज़ » Man Trying to aware people about Corona Virus in melodious way watch viral video
 

इस शख्स ने अनोखे अंदाज में कोरोना के प्रति लोगों को किया जागरुक, वीडियो में देखें कैसे डपली बजाकर बांधा समा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2020, 15:29 IST

Man Trying to aware people about Corona Virus: पूरी दुनिया इनदिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) का आतंक झेल रही है. भारत (India) में इससे अछूता नहीं रहा है बल्कि भारत विश्व (World) में कोरोना संक्रमितों (Corona Infected) की संख्या के मामले में दूसरे स्थान पर और कोविड-19 (COVID-19) से मरने वालों की संख्या के मामले में तीसरे स्थान पर बना हुआ है. कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए सरकार के साथ-साथ तमाम सामाजिक संस्थाएं भी कई तरह की मुहिम चला रही है.

जिसमें लोगों को कोरोना से बचने के मास्क लगाने की सलाह, सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन और बेवजह घर से बाहर न निकलने की सीख दी जा रही है. इसके साथ ही सेनेटाइजर का प्रयोग भी इसमें अहम है. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो (Viral) देखने को मिला. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि इस वीडियो (Video) में एक शख्स लोगों को डपली बजाकर कोरोना वायरस के बचने की सलाह के साथ उन्हें जागरूक कर रहा है.


VIDEO: कार पार्क करते वक्त ड्राइवर से हो गई ये भूल, दूसरी कार पर चढ़ गई 80 लाख की कार

इस वायरल वीडियो में ये शख्स डफली बजाकर और गाना गाकर सुरीले अंदाज में कोविड-19 के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को ट्विटर शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा है, इसका नाम है कोरोना… इसका नाम है कोरोना… इस वीडियो को 23 नवंबर को शेयर किया गया था जिसे अब तक 68 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 6800 लाइक्स और 1500 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है.

बादलों के बीच ट्रेन का सफर, अद्भुत सफर का आनंद उठाने के लिए सैलानी पहुंचते हैं यहां

82 साल की उम्र में दादी ने डंबल उठाकर की एक्सरसाइज, वीडियो देखकर हर जाएंगे दंग

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स डफली बजाकर समा बांधे हुए हैं. वो डफली बजाते हुए इसका नाम है कोरोना… इसका नाम है कोरोना… गाना गा रहा है और सुरीले अंदाज में लोगों को इस महामारी के प्रति जागरूक कर रहा है. लोग इस शख्स की गायकी के कायल हो गए हैं और इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग इस शख्स की इसलिए भी तारीफ कर रहे हैं कि ये शख्स अपना वक्त निकालकर लोगों को इस जानलेवा बीमारी के बारे में बता रहा है.

Video: भैंस पर हमला करने की फिराक में था शेर, जंगल के राजा का पटक-पटक कर किया ऐसा हाल

First published: 23 November 2020, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी