Home » वायरल न्यूज़ » Man trying to kick and drop a friend standing by the side of the swimming pool video goes viral
 

स्विमिंग पूल के किनारे खड़े दोस्त को लात मारकर गिराना चाहता था शख्स, वीडियो में देखें कैसे उल्टा पड़ गया दांव

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2021, 22:30 IST

कहते हैं कि कर भला तो हो भला, कर बुरा तो हो बुरा... ये ऐसी कहावतें है जो कई बार ठीक भी साबित हो जाता है. यानी अगल आप किसी के साथ अच्छा करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा ही होता है. अगर आप किसी के साथ गलत करते हैं तो आपके साथ भी गलत ही होगा. इसी कहावत को चरितार्थ करता एक वीडियो इनदिनो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक शख्स को अपने दोस्त गो गिराने का खामिया भुगतना पड़ता है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, दूसरे के साथ गलत करने से पहले आपके साथ ऐसा हो सकता है.


इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्विमिंग पूल के किनारे खड़ा हुआ है. कुछ दूरी पर एक अन्य शख्स भी खड़ा हुआ है. दूसरा शख्स स्विमिंग पूल (Swimming Pool) के किनारे शख्स को लात मारकर पूल में गिराने की कोशिश करता है. इसके लिए वह तेजी से भागता हुआ आता है उस शख्स को लात मारकर गिराने की कोशिश करता है. इससे पहले कि वह उसे लात मार पाता वह शख्स वहां से हट जाता है और लात मारने वाला शख्स खुद ही पूल में कमर के बल गिर जाता है.

कुत्ते का हो गया शेर से सामने, वीडियो में देखें कैसे दुम दबाकर भागा जंगल का राजा

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 10 जनवरी की शाम को शेयर किया था. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 4700 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 370 लाइक्स भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को 53 बार रिट्वीट भी किया जा चुका है. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

सर्दी में हो गई कुत्ते और बिल्ली की यारी, वीडियो में देखें कैसे आग के पास बैठकर छुड़ाई ठंड

First published: 10 January 2021, 22:30 IST
 
अगली कहानी