Home » वायरल न्यूज़ » Man trying to touch scorpion with his tongue, see what happened next in the video
 

अपनी जीभ से बिच्छु को छूने की कोशिश करना इस शख्स को पड़ा भारी, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2021, 11:57 IST
(Twitter )

कुछ लोगों को मुसीबत मोल लेने का बहुत शौक होता है इसीलिए उन्हें खतरों का खिलाड़ी कहा जाता है. लेकिन कई बार ऐसा करने के उन्हें लेने के देने भी पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे औऱ सोचेंगे कि भला कोई ऐसा कैसे कर सकता है. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @lnstant_regret_ से शेयर किया गया है.

जिसे अब तक 22 हजार 200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 692 लाइक्स और 118 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इसके अलावा कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अनपी प्रतिक्रिया भी दी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक एक बिच्छू को अपने हाथ में लेकर चूमने की कोशिश करने लगता है. इस व्यक्ति की इस करतूत का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.


युवक कई बार बिच्छु को अपने जीभ निकालकर चूमने की कोशिश करता है वह कई बार बिच्छू को अपनी जीभ से छू भी लेता है लेकिन उसे ये बात शायद पता नहीं थी कि उसे ऐसा करना भारी पड़ने वाला है. इसी दौरान जब युवक बिच्छू के डंक से अपनी चीभ लगााने की कोशिश करता है बिच्छू युवक की जीभ को कसकर पड़ लेता है उसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगता है फिर उसके पास खड़े लोग उसकी मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं.

शख्स को आ गया नींद का झोंका तो युवक ने कर दी पिटाई, फिर महिला ने कैसे सिखाया पीटने वाले को सबक

काफी कोशिश करने के बाद युवक की चीभ को बिच्छू की पकड़ से निकला लिया जाता है जबतक उसकी जीभ में गहरा जख्म हो जाता है. इस वीडियो को देखकर ये तो समझ जाना चाहिए कि जानवर या कीट पतंगे भले ही आपको अच्छे लगते हों लेकिन उनसे प्यार करने की ऐसी गलती कभी नहीं करनी चाहिए जैसी कि इस युवक ने की.

अफ्रीकन बारहसिंघा पर मगरमच्छ ने किया हमला तो बचाने के लिए दौड़ पड़े दरियाई घोड़े और फिर...

First published: 15 July 2021, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी