Home » वायरल न्यूज़ » Man was beaten up by the elephant with the poles, see in the video how running back
 

डंडे से हाथी की पिटाई करना इस शख्स को पड़ा भारी, वीडियो में देखें कैसे लगाई पीछे दौड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2021, 22:28 IST

वैसे तो हाथी (Elephant) बहुत समझदार (Wise) होते हैं लेकिन कई बार इन्हें गुस्सा (Anger) भी आ जाता है. जब इन्हें गुस्सा आता है तो वह अपने सामने आऩे वाली हर चीज को तोड़ देते हैं. इसके अलावा हाथी दौड़ने (Runner) में भी बहुत माहिर होते हैं. वह अपने दुश्मन के पीछे ऐसे दौड़ लगाते हैं जैसे चीता (Cheetah) अपने शिकार (Hunt) को पकड़ने के लिए. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) हमें सोशल मीडिया (Social Media) में दिखाई दिया.

जिसमें एक हाथी को गुस्सा (Anger of Elephant) आ गया और उसने एक शख्स के पीछे ऐसी दौड़ लगाई कि देखने वाले देखते रह गए. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक हाथी खेत की मेंढ़ पर जा रहा है उसके पीछे एक आदमी भी चल रहा है जिसके हाथ में एक डंडा है और वह लगतार इस डंडे से हाथी पर वार कर रहे हैं.


शायद हाथी इस शख्स के खेत में कोई नुकसान कर रहा था इसलिए उसने हाथी को भगाने के लिए डंडे से उसकी पिटाई शुरु कर दी. कुछ देर तक को हाथी ये बर्दाश्त करता रहता है लेकिन अचानक से उसे गुस्सा आ जाता है और वह डंडा मार रहे शख्स की ओर पलट जाता है और उसके बाद शख्स डर के मारे भागने लगता है और पीछे से हाथी भी उसका पीछा करता है. उसके बाद आसपास मौजूद लोगों में चीख पुकार मच जाती है.

14 शेरों के झुंड़ ने हाथी पर किया जानलेवा हमला, वीडियो में देखें गजराज ने कैसे सिखाया सबक

इस वीडियो को डोलामानी नायक नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 11 जनवरी को शेयर किए गये इस वीडियो को अब तक सिर्फ तीन व्यूज मिले हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप कभी हाथी को मारने की गलती नहीं करेंगे. वरना आपको को भी इसी तरह का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

झील किनारे पानी पी रहा था हिरण, तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 17 January 2021, 22:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी