Home » वायरल न्यूज़ » Man was trying to touch the baby elephant by giving sugarcane, see in the video how the little Gajraj kicked
 

हाथी के बच्चे को गन्ना खिलाकर छूने की कोशिश कर रहा था युवक, वीडियो में देखें कैसे मारी नन्हे गजराज ने लात

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 14:58 IST

हाथियों (Elephants) को गन्ना (sugarcane) और पानी बेहद पसंद है. उन्हें जहां भी गन्ना या गन्ने का खेत (Sugarcane field) दिखाई दे जाए वो खाने के लिए टूट पड़ते हैं. वहीं पानी (Water) दिखने पर उसमें नहाने के लिए कूद जाते हैं. हाथी के बच्चे (Baby Elephants) बहुत मस्तीखोर होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया (Social Media) में दिखाई दिया. जिसमें एक शख्स ने हाथी के बच्चे को जैसा ही गन्ना देकर छूने की कोशिश की उसने पलटकर शख्स के लात मार दी गन्ना फेंक कर चलता बना.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) की अधिकारी सुधा रमन (Sudha Ramen) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. सुधा रमन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, उन लोगों के लिए समर्पित जो गन्ना पसंद करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स जंगल में एक रास्ते पर खड़ा हुआ है. उसके हाथ में गन्ने के दो टुकड़े लगे हुए हैं. शख्स के हाथ में गन्ना देखकर हाथी का एक बच्चा उसके पास पहुंच जाता है.


जैसे ही हाथी का बच्चा उसके पास पहुंचता है वह शख्स बैठ जाता है और उसकी सूंड़ में गन्ने का एक टुकड़ा पकड़ा देता है और उसके बाद उसकी सूंड़ को छूने लगता है. शख्स का उसकी सूंड़ को छूना पसंद नहीं आता और हाथी का बच्चा पलटता है और पिछली ताल से उस शख्स को मार देता है और जाने लगता है. यही नहीं उसे इतना गुस्सा आ जाता है कि जाते जाते वह अपने को भी फेंक जाता है. ये सब देखकर उस शख्स को हंसी आने लगती है.

हाथी के बच्चे ने पानी के बीच में खेली फुटबॉल, वीडियो में देखें नन्हे गजराज की शैतानी

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को सुधा रमन ने 14 जनवरी को दोपहर में करीब दो बजे शेयर किया था. जिसे अब तक 1600 व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 211 लाइक्स और 34 रिट्वीट मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

मां के पीछे भाग रहा था हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें कीचड़ में कैसे फिसला पैर और फिर...

First published: 14 January 2021, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी