Home » वायरल न्यूज़ » Married 10 Times, US Woman is Determined to Keep Tying the Knot till She Finds
 

इस महिला को है अपने मिस्टर परफेक्ट की तलाश, कर चुकी है 10 शादियां लेकिन नहीं मिला कोई

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2020, 22:06 IST

हर महिला की एक ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी उसके मिस्टर परफेक्ट से हो. शादी के बाद महिलाओं को अपनी पूरी जिंदगी अपने मिस्टर परफेक्ट के साथ ही बितानी होती है. लेकिन अमेरिका में एक महिला ऐसी है जिसको अभी तक उसका मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है और मिस्टर परफेक्ट ढूंढने के लिए उसने भी तक 10 शादियां कर ली है.

यह बात आपको हैरान जरूर करेगी, लेकिन उससे ज्यादा भी आप यह बात जानकर हैरान होंगे कि महिला को इस बात की परवाह नहीं है कि वह कितनी ही शादियां कर ले, लेकिन उसे अपना मिस्टर परफेक्ट चाहिए.


अपने मिस्टर परफेक्ट की तलाश में अब तक 10 शादियां कर चुकी इस महिला का नाम है केसी. केसी अमेरिका के न्यूयॉर्क की रहने वाली हैं और हाल ही में मशहूर अमेरिकी टीवी शो 'डॉ. फिल शो' में नजर आई थी. केसी इस शो में बतौर सक्सेसफुल बिजनेसवुमन  के तौर पर शामिल हुई थी, जहां उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में कई खुलासे किए.

56 साल की कैसी की सबसे लंबी जो शादी थी उसमें वह 8 साल चली थी. केसी ने बताया कि उनकी 10वीं शादी हाल ही में टूटी है. यह शादी इसलिए टूटी क्योंकि केसी अपने 10वें पति के साथ सहज नहीं थी और आए दिन वो उनकी लडाई होती रहती थी.

इस शो में केसी ने बताया कि उन्होंने 10शादियां जरूर की है, लेकिन उन्होंने जिंदगी में सिर्फ उतार-चढ़ाव ही देखें हैं. उन्होंने बताया कि 10 शादी करना उनके लिए किसी गर्व की बात नहीं है, लेकिन वो अपनी जिंदगी में दुखी भी नहीं रहना चाहती हैं. केसी ने बताया कि वो ऐसे रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाती हैं जिसमें उन्हें लगता है कि आगे रिश्ता निभाना मुश्किल हो जाएगा.

केसी ने बताया कि अगर वो अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं होतीं हैं तो वो अपने पार्टनर ने सीधा कह देती हैं कि उन्हें तलाक चाहिए. केसी ने बताया कि उनकी एक शादी इसलिए टूट गई था कि क्योंकि उनके पति ने यह कहना छोड़ दिया था कि वो उन्हें प्यार नहीं करते.

ई-कामर्स साइट से खरीद रहे हैं पुरानी गाड़ी तो हो जाए सावधान,नहीं तो हो सकते हैं इस तरह की ठगी का शिकार

First published: 31 October 2020, 20:31 IST
 
अगली कहानी