Home » वायरल न्यूज़ » Martial Art’s Girl Student’s Teaches Lesson To Robber Trying To Steal Her Phone
 

मार्शल आर्ट छात्रा से फोन छीनना चोर को पड़ा भारी, ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 15:11 IST

मोबाइल चोर को एक छात्रा से मोबाइल छीनना भारी पड़ गया. छात्रा ने चोर को ऐसा सबक सिखाया कि अब किसी का मोबाइल छीनने या चोरी करने से पहले वो हजार बार सोचेगा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, चोर जिस छात्रा से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहा था वो मार्शल आर्ट जानने वाली थी.

जैसे ही चोर ने छात्रा ने मोबाइल छीनने की कोशिश की छात्रा ने उसका हाथ पकड़ लिया और जमीन पर पटक दिया. फिर क्या था आसपास के तमाम लोग इकट्ठा हो गए. उन्ही में से किसी ने पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

खबरों के मुताबिक, घटना ब्राजील की है. जहां एक जु-जुत्सु मार्शल आर्ट में ट्रेंड छात्रा से एक चोर फोन छीनने की कोशिश कर रहा था. लेकिन उस दिन उसकी किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया और छात्रा का हत्थे चढ़ गया. 22 साल की सबरीना नाम की इस छात्रा ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे तोड़ने की धमकी देने लगी.

लड़की ने चोर को जमीन पर गिरा दिया और दोनों पैरों से उसे जकड़ लिया. फिर क्या था चोर छात्रा सबरीना के चंगुल से अपने आप को छुड़ाने की कोशिश करते हुए दर्द से छटपटा रहासबरीना का कहा है कि उसने युवक को ऐसा सबक सिखाया कि वो अब किसी के साथ ऐसा करने की सोचेगा भी नहीं.

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी मजदूर ने किया कुछ ऐसा काम, सोशल मीडिया में हो रही जमकर तारीफ

First published: 19 November 2018, 15:11 IST
 
अगली कहानी