Home » वायरल न्यूज़ » McDonald Woman Employee Attacked Badly Customer Not Giving Straw Video Goes Viral
 

महिला कर्मचारी से बदतमीजी कर रहा था युवक, ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2019, 13:11 IST

कई बार ग्राहक छोटी-छोटी बातों को लेकर दुकानदार से भिड़ जाते हैं. ऐसे में ग्राहक ही दुकानदार को बुरा-भला कहकर चला जाता है. लेकिन फ्लोरिडा के सेंट पीटर्सबर्ग के मैकडोनाल्ड आउटलेट में कुछ उल्टा हुआ. जब यहां की एक कर्मचारी ने गुस्साए ग्राहक को सबक सिखा दिया. दरअसल, किसी बात को लेकर एक ग्राहक मैकोनाल्ड के एक महिला कर्मचारी से भिड़ गया. उसके बाद महिला कर्मचारी ने भी ग्राहक की जमकर पिटाई की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, डेनियल टेलर नाम का शख्स मैकडोनाल्ड में अपना आर्डर लेने के बाद काउंटर पर स्ट्रॉ मांगने पहुंचा था. वहां मौजूद महिला कर्मचारी यासमीन जेम्स ने कहा कि प्लास्टिक पर बैन के चलते हमें लॉबी में स्ट्रॉ रखने की मनाही है. इसी बात को लेकर डेनियल यासमीन पर भड़कने लगा उसपर हमला कर दिया. फिर क्या था यासमीन ने भी उसकी जमकर धुनाई कर दी. पहले तो यासमीन ने उसे पीछे हटाने की कोशिश की लेकिन आखिरकार उसने पलटवार करना ही पड़ा.

 

इस दौरान एक महिला ने दोनों का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. महिला के बच्चों ने जब इसे फेसबुक पर शेयर किया तो वहां से जा चुके आरोपी की पहचान की गई. घटना के बाद पुलिस ने टेलर को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि टेलर ने शराब पी रखी थी और वो नशे की हालत में था. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स काउंटर पर पूरी तरह से झुककर महिला पर हमला कर रहा है जिसके बाद महिला उसका जवाब देती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि टेलर काउंटर के दूसरी ओर खड़े एक शख्स को मैनेजर समझकर उससे कहता है मैं चाहता हूं इस औरत को नौकरी से निकाला जाए. बता दें कि मैकडोनाल्ड में जरा सी बात पर किसी कर्मचारी से मारपीट करने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रही हैं.

ये भी पढ़ें- इस शख्स ने की अजीबोगरीब शिकायत, मौके पर पहुंची पुलिस तो देखकर रह गई दंग

First published: 5 January 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी