Home » वायरल न्यूज़ » Meerut Zone ADG Prashant Kumar during air inspection showered flowers on Kanwad
 

मेरठ जोन के ADG ने कांवडियों पर बरसाए फूल, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 10:38 IST

मेरठ जोन के एडीजी ने कांवड़ मार्ग हवाई सर्वेक्षण के दौरान खुद श्रद्धालुओं पर फूल बरसाए. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. मंगलवार को एडीजी प्रशांत कुमार ने कांवड़ियों के लिए हेलिकॉप्टर से फूल बरसाते हुए उनका स्वागत किया. 

बता दें कि एडीजी प्रशांत कुमार कांवड़ मार्ग का हवाई निरीक्षण करने निकले थे. इस दौरान उन्होंने मेरठ से सहारनपुर तक का निरीक्षण किया. तभी उन्होंने कांवड़ियों पर फूलों की वर्षा की. कांवड़िए भी योगी सरकार के इंतजामों से बेहद खुश नजर आ रहे हैं. कांवड़िए 'योगी तेरे राज में, मिल रहा सम्मान जहाज से' के नारे लगा रहे हैं.

पढ़ें- पीएम मोदी ने करुणानिधि के निधन पर किए कई ट्वीट, कहा- देश और तमिलनाडु हमेशा याद रखेगा

गौरतलब है कि इस बार कांवड़ यात्रा के दौरान यूपी की योगी सरकार बेहतर इंतजाम करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही है. कांवड़ यात्रा के दौरान जगह-जगह पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है और प्रशासन भी मुस्तैद किया गया है. सिर्फ सुरक्षा-व्यवस्था ही नहीं बल्कि यूपी पुलिस कांवड़ियों के स्वागत का भी विशेष इंतजाम कर रही है.

पढ़ें- तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि का चेन्नई में निधन, कावेरी अस्पताल में ली अंतिम सांस

कावड़ियों का भी कहना है कि इस बार कांवड़ यात्रा के दौरान पिछले साल से भी बेहतर इंतजाम हैं. इस बार सरकरी मशीनरी भी कावड़ियों की व्यवस्था में लगी है. मेरठ में डीएम और एसएसपी ने सोमवार को हरिद्वार से आए कांवड़ियों पर फूल बरसाए थे. मंगलवार को एसएसपी ने पुलिस विभाग की तरफ से कांवड़ सेवा शिविर को शुरू किया और अपने हाथ से प्रसाद बांटा था.

First published: 9 August 2018, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी