Home » वायरल न्यूज़ » Men Save Dog Life From Clutches Of Python But Some People Not Happy
 

Video: इस शख्स ने अजगर के चुंगल से कुत्ते की बचाई जान मगर लोगों ने शाबासी की जगह...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 15:33 IST

इन दिनों खतरनाक सापों से काटने और अजगर के लोगों को निगलने की तमाम खबरें आ रही हैं. ऐसी एक एक खबर एक बार फिर सुर्खियों में है. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन शख्स एक अजगर को खींचते नजर आ रहे हैं. अजगर ने एक कुत्ते को बुरी तरह से अपने चुंगल में फंसा लिया है और वो उसे निगलने की कोशिश कर रहा है.

कुत्ते को अजगर के चुंगल से बचाने के लोगों के प्रयास की तारीफ कम वहीं आलोचना ज्यादा हो रही हैइस वीडियो को रविवार को केन रुटकोव्स्की ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों को ये वीडियो पसंद नहीं आया और उन्होंने आलोचना करना शुरु कर दी.

इस वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि एक शख्स सांप को पानी में से खींचकर ला रहा है. तभी दो अन्य शख्स भी उसके मदद के लिए आ जाते हैं. तीनों अजगर को खींच कर पानी से बाहर ले आते हैं और कुत्ते को उसके चुंगल से निकालने की कोशिश करते हैं. तीनों अजगर की मुंह से कुत्ते को निकालने की कोशिश करते हैं.

लेकिन अजगर कुत्ते पर से अपनी पकड़ ढीली नहीं करता. जब वो हाथ से कुत्ते को निकालने में असफल हो जाते हैं तो एक शख्स रॉड लेकर अजगर पर टूट पड़ता हैवो अजगर पर तबतक वार करता रहता है जब तक कि वो कुत्ते को अपने चुंगल से छोड़ नहीं देता. जब कुत्ता अजगर की गिरफ्त से निकल जाता है उसके बाद भी वो शख्स अजगर के मुंह पर ताबड़तोड़ वार करता रहता है. यही बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है.

कुछ यूजर्स तीन लोगों के इस साहसिक कदम की सराहना कर रहे हैं तो कुछ लोगों को अजगर को मारना पसंद नहीं आया और वो तीनों की आलोचना करने लगे. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए लिखा है कि एक जानवर को बचाने के लिए दूसरे जानवर की जान लेना सही है क्या

इसीलिए कुछ लोगों इस बात को गलत बता रहे हैं. हालांकि इस बात का कुछ पता नहीं चला कि मारने की वजह से अजगर मर गया या जिंदा बच गया. क्योंकि कुत्ते के छूटने के कुछ देर बार वीडियो समाप्त हो गया. बता दें कि थाईलैंड में भी पिछले महीने इसी तरह की एक घटना हुई थी, जहां एक अजगर कुत्ते को निगलने की कोशिश कर रहा था लेकिन वहां भी लोगों ने अजगर के चुंगल से कुत्ते को निकाल लिया था.

ये भी पढ़ें- महिला ने अपने लवर को चारपाई से बांधा और फिर उसके साथ सेक्स कर...

First published: 30 July 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी