Home » वायरल न्यूज़ » Mercedes Bugatti and Porsche Crash in Switzerland caused damages worth Rs. 30 Crore
 

बीच सड़क पर हुई मर्सिडीज, बुगाटी और पोर्श जैसी लग्जरी गाडियों की टक्कर, उड़ गए परखच्चे

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2020, 11:30 IST

Mercedes Bugatti and Porsche Crash: आधुनिक युग में लोगों को लग्जरी गाड़ियों का बहुत शौक है. इन लग्जरी गाड़ियों की तेज रफ्तार उनके इस शौक को हवा देती है. ऐसे में कई बार ये तेज रफ्तार गाड़ियां हादसे का शिकार भी हो जाती है और इंसानी जान के साथ करोड़ों रुपये का नुकसान भी हो जाता है. ऐसा ही एक हादसा स्विटजरलैंड में हुआ. जिसमें तीन बेशकीमती लग्जरी गाड़िया आपस में भिड़ गई और करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया.

दरअसल, स्विट्जरलैंड (Switzerland) में मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास वैगन (Mercedes-Benz C-Class wagon), एक पोर्श 911 कैब्रियोलेट (Porsche 911 Cabriolet) और एक बुगाटी चिरोन (Bugatti Chiron) बीच सड़क पर आपस में भिड़ गई. इस जबरदस्त टक्कर में कार मालिकों को 4 मिलियन डॉलर यानी करीब 29.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ. कांटों उरी पुलिस ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया कि यह घटना स्विस आल्प्स के सुरम्य गोथर्ड पास में हुई. इस हादसे में टकरा कर क्षतिग्रस्त हुुई तीनों कारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


बेटे के फोन में नहीं आता था Wi-Fi, बाप ने छत पर खड़ा कर दिया एफिल टॉवर, हैरान रह गए लोग

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, धीमी गति से चलती मर्सिडीज-बेंज को ओवर टेक करने के चक्कर में तीनों कारों को नुकसान हुआ. बुगाटी और पोर्शे ने मर्सिडीज से आगे निकलने की कोशिश की, जो पहाड़ के पास पर यातायात को धीमा कर रहा था. हालांकि, एक ही समय में वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास करते हुए वे एक-दूसरे से टकरा गईं. उसके बाद, बुगाटी ने कथित तौर पर मर्सिडीज को टक्कर मार दी, जबकि पोर्श मोटर होम से टकरा गई. उरी पुलिस के अनुसार, दुर्घटना का कुल नुकसान 3.7 मिलियन बिलियन डॉलर या लगभग 4 मिलियन डॉलर आया है.

आग बुझाने में लगे थे फायर फाइटर्स, तभी पीछे से आ गया सांड़, वीडियो में देखें फिर हुए क्या

जब बांग्लादेश के 63 जिलों में आधे घंटे के अंदर हुए थे 400 से अधिक बम ब्लास्ट, बाल-बाल बचीं थी प्रधानमंत्री, दहल गया था पूरा देश

पुलिस ने कहा, "गोथार्ड पास की सड़क को बचाव और बचाव कार्य के लिए अस्थायी रूप से बंद करना पड़ा. कई निजी सेवा, राष्ट्रीय सड़क कार्यालय, उरी एम्बुलेंस सेवा और उरी कैंटोनल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. वहीं कार बज़ के अनुसार दुर्घटना में पोर्श को सबसे गंभीर क्षति हुई. 3 मिलियन डॉलर की अनुमानित बुगाटी की ग्रिल, फ्रंट बंपर और हुड को क्षतिग्रस्त हो गया है. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. हालांकि मर्सिडीज सी-क्लास वैगन के चालक को कुछ चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इंसान ही नहीं जानवर भी जताते हैं एक दूसरे से प्यार, हाथी ने गैंडे को लगाया गले, देखें वीडियो

First published: 18 August 2020, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी