Home » वायरल न्यूज़ » Mizoram: Tuikum volleyball player Lalventluangi hailed for breastfeeding baby
 

मिजोरम: वॉलीबॉल प्लेयर ने बीच मैच बच्चे को पिलाया दूध, सोशल मीडिया में धूम मचा रही फोटो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2019, 16:28 IST

मिजोरम(Mizoram) की एक महिला वॉलीबॉल प्लेयर(Volleyball Player) की फोटो सोशल मीडिया(Social Media) में धूम मचा रही है. इस प्लेयर ने मैच के दौरान कोर्ट पर ही अपने बच्चे को दूध पिलाया(Breastfeeding). फेसबुक(Facebook) पर निंग्लुंग हंगल नाम की एक यूजर ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा. 

निंग्लुंग हंगल ने लिखा, "बेहद ही सुंदर पल. एक खिलाड़ी ने अपने 7 महीने के बच्चे को मैच से ब्रेक लेकर दूध पिलाया. इसके साथ ही यह तस्वीर मिज़ोरम स्टेट गेम्स 2019 का रूपक बन गई. लाल्वेंतलुआंगी ने तुइकुम वॉलीबॉल टीम में अपने बच्चे के साथ नाम लिखाया." 

आगे उन्होंने लिखा, "एक औरत मां और खिलाड़ी की दोहरी भूमिका को बड़ी ज़िम्मेदारी से निभा रही है. तस्वीर देखकर राज्य के खेल मंत्री ने इन्हें 10,000 रुपय प्रोत्साहन राशि दी."

दरअसल, मिजोरम की टुइकुम टीम की खिलाड़ी लालवेंतलुआंगी (Lalventluangi) वॉलीबॉल मैच खेल रही थीं. इस दौरान हाफ टाइम का हूटर बजा. हूटर बजते ही लालवेंतलुआंगी कोर्ट के बाहर चली गईं. इसके बाद उन्होंने अपने सात महीने के बच्चे को दूध पिलाया. इस फोटो को किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

यह फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोगों ने जमकर लालवेंतलुआंगी की तारीफ की. एक यूजर ने इस फोटो को शानदार बताया. एक अन्य यूजर ने इसे असाधारण करार दिया.

 

First published: 10 December 2019, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी