Home » वायरल न्यूज़ » Mobile blast in pocket of man’s trouser in Mumbai Video goes viral
 

पैंट की जेब में रखे मोबाइल फोन में हो गया ब्लास्ट, निकलने लगी चिंगारी और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 12:11 IST

आज के दौरा में मोबाइल इंसान की सबसे जरूरी चीज बन गई है. ऐसे में लोग मोबाइल के बिना एक पल भी नहीं रह पाते. लेकिन कई बार ये मोबाइल इंसान के लिए मुसीबत बन जाता है. जैसा कि मुंबई में एक शख्स के लिए बन गया. दरअसल, हाल ही में मुंबई में एक शख्स की पैंट की जेब में ही फोन फट गया. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

इस विडियो को ट्विटर पर 2 मार्च को शेयर किया गया है. घटना मुंबई के साकी नाका इलाके की है. व्यक्ति ने ब्लास्ट हुए फोन को मोटोरोला कंपनी का बताया है. हालांकि, वीडियो में यह दिखाई नहीं दे रहा कि मोबाइल फोन आखिर है किस कंपनी का. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ व्यक्ति किसी फैक्ट्री में बैठे हैं. तभी अचानक एक शख्स की जेब से धुआं निकलने लगा.

वीडियो में साफ देखा जा सकता कि एक युवक बैठा हुआ है. तभी पीछे एक दूसरा युवक दरवाजे से अंदर आता दिखाई देता है. वो बोतल से पानी पी रहा है. तभी बैठे हुए युवक की जींस की जेब में ब्लास्ट हो जाता है. युवक जल्दी से उठकर जींस की जेब से मोबाइक को निकाल कर फेंक देता है. वहीं जो युवक दरवाजे से अंदर आ रहा था वो डर की वजह से वापस लौट जाता है.

मोबाइल फोन से काफी देर तक धुंआ निकलता रहता है. साथ ही वहां मौजूद युवक भागने लगते हैं. हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चला है कि इस घटना में युवक को कोई चोट पहुंची या सिर्फ उसकी जींंस ही जली. बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह से मोबाइल फोन में ब्लास्ट होने की खबर आई हो.

मकड़ी और सांप में हुई जिंदगी की जंग, जानें किसे मिली मात और कौन रहा विजयी

First published: 7 March 2019, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी