Home » वायरल न्यूज़ » Monkey attacks TV presenter live on air forcing her to run from studio
 

Video: बंदर को गोद में लिए शो होस्ट कर रही थी एंकर, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2020, 22:13 IST

आपने ऐसे कई वीडियो देखें होंगे जब एक टीवी रिप्रेजेंटेटिव (TV Presenter) आपको जानकारी दे रहा होता है तभी कुछ ऐसा होता है जिससे एंकरिंग करने वाला व्यक्ति असहज स्थिति में पहुंच जाता है, लेकिन ऐसे वीडियो आगे वाले को हंसा देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक टीवी रिप्रेजेंटेटर एक बंदर (Monkey) जो जंजीर में बंधा है, उसे गोद में रखकर इंटरव्यू ले रही थी. इस दौरान कुछ ऐसा होता है जिसके बाद महिला एंकरिंग छोड़कर स्टूडियो से भाग खड़ी होती है. वायरल फुटेज मिस्र के समाचार चैनल अल हयात (Al Hayat) का है जिसमें एंकर लोबना असल (Lobna Asal) अपने सहकर्मी हुसाम हद्दाद (Hussam Haddad) के साथ देश के अभिनेता इब्राहिम अल-सम्मन (Ibrahim El-Samman) से बात कर रही है.


इब्राहिम अल-सम्मन इस वीडियो में अपने साथ एक बंदर को लाए थे जो हाल ही में उनकी फिल्म में उनके साथ नजर आया था. डेली स्टार की मानें तो यह एंकर लोबना असल की जिम्मेदारी थी कि वो बंदर का ख्यार रखे लेकिन चीजें योजना के अनुसार नहीं चली.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोबना असल पहले बंदर की पीठ पर हाथ फेरती हैं और इस दौरान सब कुछ ठीक रहता है लेकिन इसके बाद बंदर उनकी गोद से नीचे उतर जाता है. हालांकि, बंदर के गले में बंधी जंजीर अभी भी एंकर के हाथों में थी. लेकिन थेड़ी देर बाद ही अचानक से बंदर ने एंकर पर हमला कर दिया जिसके बाद एंकर को बंदर से बचते हुए चिल्लाते हुए सुनाई दे रहा है. वहीं बंदर जब यही नहीं रूकता और वो एंकर पर हमला करता रहा तो फिर टीवी रिप्रेजेंटेटर स्टूडियो छोड़कर भाग खड़ी हुई. वहीं वीडियो में इस दौरान किसी को हंसते हुए सुना जा सकता है.

पहा़ड़ी पर था 12 साल का लड़का, तभी अचानक से आ गया भालू, Video में देखें आगे क्या हुआ

Video: गोल्फ कल्ब में दो मगरमच्छ के बीच हुई खतरनाक जंग, एक ने जबड़े से पकड़ा दूसरे का मुंह तो दूसरे ने किया कुछ ऐसा 

First published: 27 May 2020, 22:10 IST
 
अगली कहानी