Home » वायरल न्यूज़ » Monkey came close to Dog after see him, Watch viral video to know how they started friendship
 

डॉगी को देखकर पास आ गए दो बंदर, वीडियो में देखें फिर कैसे करने लगे दोस्तों जैसी शरारत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2021, 13:29 IST

आपने अक्सर कुत्तों (Dogs) को बिल्ली (Cat) या बंदर को देखते ही उनपर हमला करते देखा होगा, लेकिन शायद ही कभी कुत्ता और बंदर की दोस्ती (Friendship) देखी हो. यकीनन आपने ऐसा कभी नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक कुत्ता और दो बंदरों को देखा जा सकता है. जिसमें बंदर और कुत्ता किसी जिगरी दोस्त की तरह मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आपको हैरानी के साथ अपने किसी ऐसे दोस्ती की याद भी आ जाएगी जो आपके अक्सर इसी तरह से तंग करता होगा.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) की अधिकारी सुधा रमन (Sudha Ramen) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल होने लगा है. यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो (Video) को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पेड़ पर दो बंदर बैठे हुए हैं. 


बंदरों को देखकर एक कुत्ता भी वहां आ जाता है. जैसे ही कुत्ता पेड़ के नीचे आता है दोनों बंदर नीचे उतर आते हैं. वहां लगी एक रेलिंग पर एक बंदर आकर बैठ जाता है और कुत्ते की ओर अपने हाथ कर उसे छूने की कोशिश करने लगा है. कुत्ता भी बड़े प्यार से बंदर के पास पहुंच जाता है और उसे कुछ नहीं कहता. उसके बाद बंदर रैलिंग की दूसरी ओर चला जाता है और रैलिंग में से अपना हाथ निकालकर कुत्ते को परेशान करने लगता है. लेकिन कुत्ता बंदर से कुछ नहीं कहता है और वह भी अपने एक पैर उठाकर किसी दोस्त की तरह से हाथ मिलाने लगता है.

बांसुरी की आवाज सुन दौड़ी चली आती हैं गाय, वीडियो में देखें बच्चे का बांसुरी बजाने का अंदाज

इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) में खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 14 हजार 500 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इस वीडियो को अब तक 1400 लाइक्स और 175 रिट्वीट मिल चुके हैं. साथ ही तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

बाघ का हो गया अजगर सामना, वीडियो में देखें कैसे किया उसका मुकाबला

First published: 3 January 2021, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी