Home » वायरल न्यूज़ » Monkey punched to Baby monkey when he was doing evil, see in video what happened next
 

बंदर के पास आकर शैतानी कर रहा था बच्चा तो ऐसा मारा मुक्का, वीडियो में देखें मां ने कैसे लगाया गले

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2021, 11:59 IST
Monkey (Twitter)

बच्चे आखिर बच्चे ही होते हैं उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि जहां वह मस्ती कर रहे हैं वहां मौजूद दूसरे लोग परेशान है या खुश उन्हें तो बस अपनी मस्ती से मतलब होता है. यही हाल जानवरों के बच्चों का भी होता है वह भी ऐसा ही करते हैं. बंदर के बच्चे इस मामले में अब्बल होते हैं जो दूसरे जानवरों की तुलना में कहीं ज्यादा शैतानी और मस्ती करते हैं. हमें सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो मिला. जिसमें बंदर का एक बच्चा किसी बंदर के पास आकर शैतानी करने लगा.

जो उसे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. उसके बाद बंदर ने क्या किया ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. बंदर कुछ ऐसी ही हरकत करता है जैसा कि कुछ लोग दूसरे के बच्चों के साथ करते हैं. इस वीडियो को द डार्क साइड ऑफ नेचर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक एक लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 4200 से ज्यादा लाइक्स और 900 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी स्थान पर बंदरों का एक झुंड़ बैठा हुआ है. उनमें कुछ बच्चे भी शामिल हैं. तभी एक बच्चा बंदर के पास आकर शैतानी करने लगता है. ऐसा करने से बंदर को गुस्सा आ जाता है और वह बच्चे में एक घूंसा मार देता है जिससे बच्चा दूर जाकर गिर जाता है.

इसे कहा जाता है दुनिया की आखिरी सड़क, अकेले जाने की यहां किसी को नहीं मिलती इजाजत

पास में ही बच्चे की मां भी बैठी थी जैसे ही उसका बच्चा जमीन पर गिरता है वह तुरंत उसे उठाकर अपने गले से लगा लेती है. लेकिन वह बंदर से कुछ नहीं कहती. बता दें कि आमतौर पर इंसानों में भी इसी तरह की प्रवृत्ति देखने को मिलती है. जिसमें लोग अपने बच्चों से तो बहुत लगाव रखते हैं लेकिन दूसरे के बच्चों पर उन्हें तुरंत गुस्सा आ जाता है.

पत्थर पर रेंगता नजर आया अजीबोगरीब जीव, दो करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

First published: 18 July 2021, 11:59 IST
 
अगली कहानी