Home » वायरल न्यूज़ » Monkey steals phone of Malaysian student found it full of Selfies of monkey
 

आराम से सो रहा था युवक तभी फोन उठा ले गया बंदर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2020, 14:57 IST

बंदरों को सबसे नकलची जानवर माना जाता है. वह अक्सर इंसानों के जैसा काम करने की कोशिश करता है. जिसकी वजह से उसे इंसानों का पूर्वज भी माना जाता है. बंदर के नकल करने का एक ऐसा ही मामला मलेशिया में सामने आया. जब एक बंदर एक युवक का मोबाइल फोन उठाकर ले लगा. जब वह गहरी नींद में सो रहा था. दरअसल, मलेशिया में एक स्टूडेंट का फोन बंदर उस वक्त उठाकर ले गया जब वह गहरी नींद में सो रहा था. उसके बाद बंदर फोन को उठाकर जंगल में ले गया. जहां जाकर उसने मोबाइल से सेल्फी लेना शुरु कर दी.

जब मोबाइल फोन युवक को मिला तो वह उसे देखकर हैरान रह गया. क्योंकि फोन की पूरी मैमोरी बंदर की सेल्फी से भरी हुई थी. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और बंदर की तारीख कर रहे हैं कि उसने पहली बार में ही मोबाइल से सेल्फी लेना सीख ली. जैकरिड्स रोडज़ी ने बीबीसी को बताया कि उनको लगा कि सोते वक्त उनका मोबाइल फोन चोरी हो गया है. बट्टू पहाट कस्बे में रहते हैं और वह बीस साल के हैं. वह शुक्रवार को अपने फोन को बगल में रखकर सो गए. जब शनिवार को वह जागे तो उन्हें उनका फोन कहीं नहीं मिला.


खेत में काम करते वक्त किसान ने किया जबरदस्त डांस, वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो

उन्हें लगा कि उनका फोन चोरी हो गया है. रोडजी अंतिम वर्ष के कंप्यूटर साइंस के छात्र हैं. उन्होंने बताया कि, 'डकैती का कोई संकेत नहीं था. मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही चीज चल रही थी, वो यह थी कि जादू कैसे हो सकता है?' रोडजी ने अंततः रविवार दोपहर को अपने घर के पीछे एक जंगल में डिवाइस को ट्रैक किया. वह कहते हैं कि उनके पिता रविवार तक उनके फोन पर कॉल करते रहे. क्योंकि रिंग की आवाज जंगल से आ रही थी. उन्होंने फोन को ताड़ के पेड़ के पास पाया. जब उनके चाचा ने मजाक में कहा कि उन्हें अपने फोन पर चोर की एक तस्वीर मिल सकती है, तो रोडजी ने गैलरी खोली और उनको बंदरों की सेल्फी और वीडियो की सीरीज मिली.

जिंदा केकड़ा खाने के चक्कर में मगरमच्छ को पड़ गए लेने के देने, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

जंगल से निकलकर रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल तक पहुंच गया तेंदुआ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

उन्होंने एक वीडियो बीबीसी से शेयर किया, जिसमें बंदर उनका फोन खाने की कोशिश कर रहा था. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, रोडजी ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को यह तस्वीरें दिखाई, जिसे देखकर वो यकीन नहीं कर पा रहे थे कि बंदर सेल्फी ले सकता है. उन्होंने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'वह लोग भी विश्वास नहीं कर पा रहे थे. उन्होंने ऐसा पहली बार देखा था.' रोडजी ने स्क्रीनरिकॉर्डिंग को 13 सितंबर को ट्वीट किया था, जिसको अब तक 2 लाख 57 हजार 700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रोडजी को संदेह है कि बंदर खुली खिड़की उनके घर में आया होगा और फोन उठाकर जंगल में ले गया होगा.

सड़क से गुजर रहे थे पर्यटक, तभी सामने आ गए दो भूत, कैमरे में कैद हो गया पूरा नजारा

First published: 16 September 2020, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी