Home » वायरल न्यूज़ » Monkey was seen bathing her child like humans, see in the video how she harassed the mother
 

इंसानों की तरह अपने बच्चे को नहलाती दिखी बंदरिया, वीडियो में देखें कैसे किया मां को तंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2021, 8:58 IST
(Twitter)

बच्चे तो बच्चे होते हैं जो अक्सर मां-बाप की बातों पर बिगड़ जाते हैं. जब भी उन्हें कुछ कहा जाए वह रूठ जाते हैं. बच्चों नहलाना किसी बड़े काम की तरह ही होता है. जब भी उन्हें नहलाया जाता है वह रोने लगते हैं और फिर उन्हें संभालने के लिए मां को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है. बंदर के बच्चे भी कुछ ऐसे ही होते हैं वह भी इंसानों की बच्चों की तरह ही शरारती होते हैं और बच्चे के साथ जमकर मस्ती करते हैं. लेकिन जब उनकी मां उन्हें नहलाती है तो वह भी बहुत नखरे दिखाते हैं ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला.

जिसे भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल हो गया. जिसे अब तक इस वीडियो को 31 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही करीब चार हजार लाइक्स और साढ़ें पाच सौ रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी जंगल में पानी से भरे गड्ढे में एक बंदरिया अपने बच्चे को पकड़कर नहला रही है. लेकिन बच्चा बार-बार मां की गोद के निकलकर भाग रहा है. 


जैसे ही मां बच्चे को पानी में डुबाने की कोशिश करती है बच्चा पानी से निकलकर भागने लगता है. मां हर बार बच्चे को पकड़ लेती है और उसे नहलाना लगती है. बंदरिया किसी इंसान की तरह अपने बच्चे को पकड़कर उसे नहला रही है. वह इंसानों की तरह ही बच्चे के शरीर को रगड़ रही है जिससे उसके शरीर का मैल हट जाए.

शेर के बच्चे को उठाकर पेड़ पर ले गया लंगूर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

ये वीडियो देखकर आपको यकीनन अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे जब आपकी मां को आपको नहलाने के लिए बहुत कोशिश करनी पड़ती होगी. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, इस तरह मां अपने बच्चे को सिखाती है कि कोई और आपक लिए नहा सकता है.

लोमड़ी ने किया बत्तख के बच्चों पर हमला तो बचाने के लिए दौड़ पड़ी मां, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 29 July 2021, 8:58 IST
 
अगली कहानी