Home » वायरल न्यूज़ » Mother cuts her hair to please her daughter who is suffering from cancer
 

कैंसर पीड़ित बेटी को खुश करने के लिए मां ने किया कुछ ऐसा, वीडियो में देखें कैसा था पीड़ित का रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2021, 8:58 IST

दुनिया का हर मां-बाप अपने बच्चों के बेहद प्यार करते हैं. अगर बच्चों को कुछ परेशानी होती है तो वह खुद उनसे भी ज्यादा परेशान हो जाते हैं. उन्हें खुश करने के लिए वह किसी भी हद तक चले जाते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक मां ने अपनी कैंसर पीड़ित बेटी को खुश करने के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कुर्सी पर बैठी हुई है. उसके पीछे एक महिला भी खड़ी हुई है. महिला के हाथ में बाल काटने वाला ट्रिमर है. महिला लड़के के बाल काटने लगती है. जिससे लड़की गंजी होने लगती है. कुछ पलों में महिला ट्रिमर को अपने सिर पर भी फेर लेती है और खुद भी गंजी हो जाती है. ये देखकर कुर्सी पर बैठी लड़की हैरान रह जाती है और कुछ कहना लगती है. वीडियो में लड़की के रिएक्शन देखने लायक है.


दरअसल, वीडियो में दिख रही कुर्सी पर बैठी लड़की बेटी है और उसके पीछे खड़ी महिला उसकी मां. लड़की कैंसर से पीड़ित है और उसकी कीमोथेरेपी होनी है. इसलिए उसके सिर के बाल काटना जरूरी थे. बेटी को अपने सिर के बाल काटवाना पसंद नहीं थे. तो मां ने ये तरकीब निकाली कि वह खुद ही अपनी बेटी के बाल काटेगी साथ ही अपने बाल भी काट लेगी. जिससे उनकी बेटी को बुरा न लगे और खुश हो जाए.

नदी किनारे खाना खाने में व्यस्त था शेरों का झुंड, तभी कर दिया मगरमच्छ ने हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी के थोड़े से बाल काटने के बाल महिला ट्रिमर से खुद ही अपने बाल हटा रही है. इस दौरान बेटी भावुक हो जाती है और रोने लगती है. इस वीडियो को रेक्स चैपमैन नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही इस वीडियो के बारे में पूरी जानकारी भी दी है. इस वीडियो को अब तक 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर एक लाख 37 हजार से ज्यादा लाइक्स और 18 हजार 600 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं.

छोटे बच्चों के सामने रख दिया खरगोश जैसा खिलौना, वीडियो में देखें डर के मारे कैसे रोने लगे मासूम

First published: 28 January 2021, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी