Home » वायरल न्यूज़ » Mother hen fights with and Cobra Social Media Viral Video
 

अपने चूजों को बचाने के लिए कोबरा से भिड़ी मुर्गी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2020, 18:02 IST
hen fights with and Cobra

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए यह किसी को नहीं पता. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मुर्गी अपने चूजों को बचाने के लिए जहरीले कोबरा से भिड़ जाती है. 51 सेकेंड के इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

सुशांत नंदा ने जो वीडियो शेयर किया है उसका कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा,"बैटल रॉयल, जब एक माँ बच्चों को बचाने के लिए लड़ती है, तो यह लड़ाई शाही होती है. बहादुर माँ अपने बच्चों को कोबरा से लड़ते हुए बचाती है." सुशांत ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया वैसे ही यह वायरल हो गया. अब तक इसे हजारो लोग देख चुके हैं. भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने गुरुवार को 51 सेकंड की क्लिप ट्वीट की और इसे अभी तक 13 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि कई लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं.

सुशांत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिखाई दे रहा है कि एक खतरनाक कोबरा सांप मुर्गी के बांडे में अंदर आ जाता है जहां मुर्गी अपने चूजों के साथ थी. सांप इसके बाद मुर्गी के चूजों की तरफ बढ़ता है लेकिन इसके बाद मुर्गी सांप के सामने आ जाती है और फिर उसका रास्ता भी रोकती है और इस दौरान अपने चूजों तो वहां से बाहर निकालने में सफल हो जाती है, और इस दौरान सांप एक भी चूजे को नुकसान नहीं पहुंचा पाता है.

कोरोना वायरस के कारण इस व्यक्ति के शरीर का हुआ ये हाल, देखकर डर जाएंगे आप

आदमी ने खतरनाक कोबरा को पिलाया पानी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ब्रेकअप के बाद नहीं रोया बॉयफ्रेंड तो लड़की ने बदला लेने के लिए अपनाया ये तरीका, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

First published: 22 May 2020, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी