Home » वायरल न्यूज़ » Mother Saves her child from the day killing Gunman outside school in Sao Paulo Brazil
 

Video: बच्चे को किडनेप करने की कोशिश कर रहा था शख्स, मां ने तानी बंदूक और…

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 15:45 IST

मां का अपने बच्चों के लिए बेपनाह प्यार होता है. बच्चोंं के लिए मां बड़ी से बड़ी हर मुसीबत से लड़ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला अपने बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देती है और किडनेपर से भिड़ जाती है. उसके बाद जो कुछ होता है उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.

ये वीडियो ब्राजील के साओ पाउलो शहर का है. जब मदर्स डे के मौके पर एक स्कूल के बार कई महिलाएं अपने-अपने बच्चों के साथ खड़ी थी, क्योंकि उन्हें स्कूल में होने वाले प्रोग्राम में शामिल होना था. उसी दौरान एक शख्स गन लेकर एक बच्चे का हाथ पकड़कर उसे खींचने की कोशिश करता है. इस पर एक महिला बिल्कुल फिल्मी अंदाज में अपने बैग से रिवॉल्वर निकालती है और किडनेपर के ऊपर रिवॉल्वर तान देती है.

उसके बाद महिला एक के बाद एक तीन गोलियां किडनेपर के सीने में दाग देती है. जिससे किडनेपर नीचे गिर जाता है. उसकी गन भी दूर गिर जाती है. महिला फुर्ती से दौड़ती है और उसकी गन को पैर मारकर दूर कर देती है. और उठा लेती है. उसके बाद बहुत देर तक वह किडनेपर को लात से मारती रहती है.

बता दें कि 42 साल की कातिया दा सिल्वा सास्त्रे एक मिलिट्री पुलिस ऑफिसर हैं. मदर्स डे के मौके पर वो अपनी सात साल की बेटी के स्कूल पहुंची थीं. जब वह अन्य महिलाओं और बच्चों के साथ स्कूल के गेट के बाहर खड़ी थी , तभी एक किडनेपर ने उनकी बेटी को किडनेप करने की कोशिश की.

घटना का पूरा वीडियो स्कूल के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बाद में किडनेपर को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. घटना का ये वीडियो वायरल होने के बाद कातिया सास्त्रे को स्थानीय गवर्नर ने सम्मानित भी किया.

ये भी पढ़ें- बूंद-बूंद पानी को तरसेगी गर्मी से बेहाल दिल्ली, आज रात से इन इलाकों में मचेगा 'त्राहिमाम'

First published: 21 May 2018, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी