Home » वायरल न्यूज़ » Mountain Line reaches in residential area in Colorado US
 

रिहायशी इलाके में घुसकर पेड़ पर बैठ गया खुंखार शेर, लोगों ने देखा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 23:47 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैइस वीडियो में एक शेर को पेड पर बैठा हुआ देखा जा सकता हैये वीडियो अमेरिका के कोलरेडो शहर का है. जहां एक रिहायशी इलाके में एक शेर घुस जाता है और पेड पर चढ़कर बैठ जाता हैजब लोगों को शेर को पेड़ पर बैठे देखा उस वक्त वह झपकी ले रहा था. ये घटना 11 मार्च की बताई जा रही है.

रिहायशी इलाका होने की वजह से लोग थोड़ा डरे हुए थे. लोगों ने शेर के पेड़ पर बैठे होने की सूचना वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट को दी. यूपीआई के मुताबिककोलरेडो पार्क एंड वाइल्डलाइफ ने शेर को नीचे उतारने की कोशिश कीलेकिन सबसे पहला काम था कि उसे शांत रखना. अगर वो दहाड़ मारता तो काफी परेशानी हो सकती थीशेर खुद से नीचे नहीं उतर रहा थाशेर को नीचे उतारने के लिए वाइल्ड लाइफ के एक अफसर को पेड़ पर चढ़ना पड़ा.


इस वीडियो को कैटी बैसिंगर ने कोलरेडो पार्क्स एंड वाइल्डलाइफ के फेसबुक पेज पर शेयर किया हैवहीं डेली मेल की खबर के मुताबिक बैसिंगर ने स्टोरीफुल के बताया कि शेर शांत बैठा हुआ था. लेकिन बाद में वो पेड़ पर लटक गया. एक पुलिस ऑफिसर शेर को नीचे उतारने के लिए पेड़ पर चढ़ा.

तीन लोगों ने नीचे जाल बिछाकर कर पकड़ लिया. जिससे शेर को वक्त रहते जाल में फांसा जा सके. जैसे ही शेर नीचे गिरा तो लोगों ने उसे जाल में लपेट लिया. उसके बाद उसे शहर के दूर खुली जगह में छोड़ दिया गयागनीमत रही कि वाइल्ड लाइफ के अफसरों ने वक्त रहते शेर को पकड़ लियावरना वह किसी पर हमला भी कर सकता था.

First published: 11 January 2021, 23:47 IST
 
अगली कहानी