Home » वायरल न्यूज़ » Mumbai Mans Tweets After Uber Driver Goes on A Ride Without Him
 

मुंबई: इस शख्स ने की Uber कैब बुक और फिर ड्राइवर ने किया होश उड़ाने वाला काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 16:05 IST

उबर और ओला कैब के चलने से लोगों को आने जाने में तमाम सुविधाएं हुई हैं, लेकिन इस की वजह से कई बार लोगों को दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है जैसा कि मुंबई के एक शख्स को करना पड़ा. दरअसल, प्रेशित देवरुखकर नाम के एक शख्स ने उबर एप से एक कैब बुक की. उन्हें अचानक पता चला कि कैब ड्राइवर ने उन्हें बिना पिक किए राइड शुरु कर दी. बता दें कि कैब ड्राइवर का ये पहला दिन था. और उसने पहले दिन ही इतनी बड़ी गलती करत दी.

जैसे ही देवरुखकर ने देखा कि कैब ड्राइवर उनसे आगे बढ़ता जा रहा है, तो उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देना शुरु कर दिया. उन्होंने उबर कैब को टैग करते हुए लिखा कि ड्राइवर का फोन नॉटरीचेबल बता रहा है. इस दौरान देवरुकखर ने सोचा कि कैब ड्राइवर एक चक्कर लगाने के बाद उसे लेने आएगा, लेकिन कैब ड्राइवर ने राइड जारी रखी.

उसके बाद देवरुकखर परेशान होने लगे, क्योंकि कैब ड्राइवर उनके खर्चे पर कैब से सफर कर रहा था. जिसका बिल उन्हें देना पड़ता. इस दौरान कैब ड्राइवर पूरे शहर में घूमता रहा.

उसके बाद देवरुखकर ने ड्राइवर को सबक सिखाने के लिए एक मजेदार उपाय सोचा. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि उबर को टैग करते हुए लिखा कि ऐप पर ड्राइवर का कोई नाम नहीं है जो केवल पी नाम द्वार चलाई जा रही है. उसके बाद देवरुखकर लगातार ट्विटर पर इस राइस से संबंधित स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर डालते रहे. जिसमें वो फनी कैप्शन लिखते.

उसके बाद उन्होंने कुछ विद्रोही तरह के ट्विट करा शुरु कर दिया. उन्होंने एक ट्विट में लिखा, पिकअप पश्चिमी मलाड़ से करना था, लेकिन कैब ड्राइवर उत्तरी मुंबई में पहुंच गया. उन्होंने आगे लिखा मुझे लगता है कि वो खाड़ी में कुछ डालने गया होगा.

उसके बाद उन्होंने लिखा कि कैब ड्राइवर लगातार भूस सवार के साथ आगे बढ़ता जा रहा है. उसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि वो गाड़ी से किसी का शव छोड़ने जा रहा है.

आखिर में पूरी मुंबई घूमने के बाद ड्राइवर ने राइड को खत्म कर दिया और देवरुखकर के अकाउंट से 857 रुपये से ज्यादा कट गए. हालांकि देवरुखकर की शिकायत के बाद उबर ने उन्हें पैसे वापस देने की वादा किया है लेकिन उबर की ओर से चालक की गलती के लिए कोई माफी नहीं मांगी गई.

ये भी पढ़ें- दो साल के बेटे के साथ अनोखे तरीके से बेसबॉल खेलते पिता का वीडियो वायरल

First published: 23 July 2018, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी