Home » वायरल न्यूज़ » Mumbai Woman strips altercation with police Security Guard video cctv, Woman Tweets, video viral on Social media
 

लड़की क्यों हुई पुलिस के सामने कपड़े उतारने पर मजबूर, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 13:10 IST

मुंबई के पॉश इलाके में एक लड़की का कपड़े उतारते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि ओशिवारा में एक पॉश हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली एक महिला की पुलिसकर्मियों के साथ बहस हो रही है और इस दौरान वो अपने कपड़े भी उतार रही है. सबसे पहले महिला की सिक्योरिटी गार्ड से कहा-सुनी होती है इसके बाद वो पुलिस को बुलाती है, उसकी पुलिस के साथ भी उसकी बहस होती है और महिला अपने कपड़े उतारने लगती है. बताया जा रहा है कि ये मामला 25 अक्टूबर की रात का है.

अब इस घटना का एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें महिला वॉचमैन को थप्पड़ मारने का प्रयास करती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वॉचमैन के साथ बहस होते-होते दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ जाती है.वॉचमैन का कहना है कि महिला ने काफी शराब पी रखी थी और उसने उससे सिगरेट लाने को कहा था, मना करने पर महिला ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया.

पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो महिला ने कहा कि वह सुबह पुलिस स्टेशन आएगी, महिला का कहना है कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, इसलिए उसे रात में पुलिस थाने जाने से इनकार कर दिया और इसी बात को लेकर उसकी पुलिस के साथ बहस हुई थी.

यह महिला मूल रूप से देहरादून की रहने वाली है और उत्पीड़न का आरोप लगाया है और इस घटना का डिटेल देने के लिए ट्वीट किया है. पुलिस के साथ तीखी नोक-झोक के बाद लड़की ने अपने कपड़े उतार दिए और जमकर हंगामा मचाया. ओशिवारा पुलिस स्टेशन में महिला का बयान दर्ज किया गया और जल्द FIR मामला दर्ज होने की संभावना है.

First published: 30 October 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी