Home » वायरल न्यूज़ » Mysterious black creature found on hills watch viral video
 

पत्थर पर रेंगता नजर आया अजीबोगरीब जीव, दो करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2021, 11:28 IST
Mysterious Creature (Twitter)

पृथ्वी पर ना जाने कितने तरह से जीव-जन्तु पाए जाते हैं इसकी आज तक कोई सटीक संख्या नहीं जान पाया. दुनियाभर में आए दिन ऐसे तमाम जीव-जन्तु मिल जाते हैं जिसने के बारे में खुद वैज्ञानिक तक नहीं जानते. ऐसा ही एक जीव का एक वीडियो पिछले साल सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. जिसकी तुलना मार्वल की काफी सारी सुपरहीरो वाली फिल्म के वेनम के कैरेक्टर से की गई थी. इस वीडियो आज एक बार फिर से हमें मिल गया. जिसे अब तक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि इस फिल्म में एक वेनम नाम का कैरेक्टर होता है जो काला सा है और जिसके बड़े-बड़े दात होते हैं. वो धरती नहीं बल्कि दूसरे ग्रह का जीव या एलियन की तरह दिखता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वेनम जैसा दिखने वाला एक जीव नजर आ रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स को यकीन हो गया है कि मार्वल का खलनायक वेनम वापस लौट आया है.


इस वीडियो को दो करोड़ बार देखा जा चुका है. 14 सेकेंड के इस वीडियो में एक चट्टान के ऊपर अजीब सा काले रंग का एक पिघला हुआ जीव नजर आ रहा है. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर्स @Sunnyarkade ने पोस्ट किया है. कैप्शन में लिखा- कोई जानता है यह क्या है? ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक दो करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार  देखा जा चुका है. वहीं एक लाख 17 हजार से ज्यादा लाइक्स और 29 हजार से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

ये था दुनिया का सबसे बड़ा ड्रग्स माफिया, जिसके पास था पैसों का अकूत भंडार, मारने के लिए खर्च हुए थे अरबों रूपये

कई यूजर्स ने इसे रिट्वीट करते हुए जवाब में कहा कि ये वेनोम हो सकता है. हालांकि ये वीडियो ट्विटर के अलावा फेसबुक और इंस्टा पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि मार्वल का खलनायक वेनम वापस से इस जमीन पर आ गया है. आपने मार्वल की सुपरहीरो वाली फिल्म में देखा होगा कि वेनम को मारो या ब्लेड से काटो वो जल्दी मरता नहीं.

इसे कहा जाता है दुनिया की आखिरी सड़क, अकेले जाने की यहां किसी को नहीं मिलती इजाजत

First published: 18 July 2021, 11:28 IST
 
अगली कहानी