Home » वायरल न्यूज़ » Narrow Escape For Scooter Rider in Landslide in Bilaspur Himachal Pradesh
 

Video : सड़क से गुजर रहा था स्कूटर सवार, ऊपर से गिरा पहाड़ और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 13:06 IST

देश में की जगह से भारी बारिश की खबरें आ रही हैं. ऐसे में पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन का खतरा बढ़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से सामने आया है. जिसमें एक स्कूटर सवाल ऊपर से गिरे पहाड़ के मलवे में दबने से बाल-बाल बच जाता है. ये स्कूटर सवार जब एक संकरे रोड़ से गुजर रहा था तभी लैंडस्लाइड हो जाता है. लेकिन जब तक पहाड़ का मलवा नीचे गिरता स्कूूटर सवार निकल चुका होता है वरना उसकी जान जा सकती थी.

ये वीडियो हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के बघेड़-बरठीं रोड का है. हादसा सुनाहणी के पास हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई हैं. एक स्कूटर सवार जल्दबाजी में सड़क से जाने की कोशिश कर रहा है.

स्कूटर सवार इतनी जल्द में है कि वो सबसे पहले जाने के चक्कर में स्कूटर से जाने लगता है. कुछ ही देर में पहाड़ से भारी मलबा सड़क पर आ गिरा इतने में स्कूटर सवार बस सड़क क्रॉस कर ही चुका था कि मलबा नीचे आ गिरा. अगर कुछ सेंकड की देर हो जाती तो स्कूटर सवार शायद अपनी जान गंवा बैठता.

 

वीडियो देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. क्योंकि जब स्कूटर सवाल सड़क से गुजर रहा है तभी तेज गति से मलबा पहाड़ से नीचे गिरता है. गनीमत रही कि स्कूटर सवाल बच गया वरना वो मलबे में दब सकता था. और उसकी जान जा सकती थी.

डीसी बिलासपुर विवेक भाटिया ने लोगों को बरसात के मौसम में एहतियात बरतने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि लोग सड़क पर ड्राइविंग करते वक्त पूरी सावधानी बरतें. लैंडस्लाइड के वक्त सड़क क्रॉस करने की गलती ना करें.

ये भी पढ़ें- इस युवक में है अनोखी शक्ति, पकड़ लेता है 11000 वोल्ट का बिजली का तार, नहीं लगता करंट

First published: 12 August 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी