Home » वायरल न्यूज़ » National Anthem Of India Jana Gana Mana Play By Pianist Shayan Italia
 

Independence Day पर वायरल हुआ नेशनल एंथम का वीडियो, यूट्यूब पर मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 17:10 IST

भारत में 15 अगस्त 2018 को अपना वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस दिन पूरा देश तिरंगे के रंग में नजर आएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाल किले से भाषण होगा. इस लाल किले पर तिरंगा फहराया जाएगा. लेकिन स्वतंत्रता दिवस से पहले एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

इस वीडियो को देखकर आप भी आनंद उठा सकते हैं. इस वीडियो में एक शख्स ने पियानों पर जन गण मन बजाता नजर आ रहा है. जिसको पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है. केवल 16 दिन में इस वीडियो को 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ ये वीडियो किसी भी देश का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला राष्ट्रीय गान वीडियो बन गया है.

इस वीडियो को मुंबई के शयन इटालिया ने बनाया है. वैसे शयन का जन्म हैदराबाद में हुआ और बाद में वो मुंबई आकर बस गए. शयन पियानिस्ट, सॉन्गराइटर और इटरपेनियोर हैं. उन्होंने राष्ट्रगान को पियानों पर तराशा है. फरहद विजय अरोरा ने इस वीडियो को डायरेक्ट किया है. भारत की आजादी को 71 साल हो चुके हैं. ऐसे में इन्होंने 71 मिलियन व्यूज का टार्गेट रखा है. जो 15 अगस्त से पहले ही पूरा हो चुका है.

 

वीडियो के डायरेक्टर फरहद विजय अरोरा ने कहा- भारत का ये पहला वीडियो है जो 8k Ultra HD In VFX में बनाया गया है. बता दें कि इस वीडियो को 29 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. पियानिस्ट शयन इटालिया ने कहा- पहले दिन इस वीडियो को 5 मिलियन व्यूज मिले. हमें लग रहा है इस वीडियो के जरिए हम पूरे भारत से जुड़ सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पियानों पर बिलकुल परफेक्ट जन गण मन बजा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: इस लड़की ने पाकिस्तान के झंडे का अपमान किया, दुनिया भर में मच गया तहलका

First published: 14 August 2018, 17:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी