Home » वायरल न्यूज़ » Navi Mumbai Taloja Car Falls into River With Family Video Viral
 

Video: नदी के तेज बहाव में कार सहित बह गया परिवार, ग्रामीणों ने ऐसे बचाई सब की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 16:23 IST

बारिश ने मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई इलाकों में तबाही मचा रखी है.बारिश की वजह से बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं. बाढ़ का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जो नवी मुंबई के पजोला का है. इस वीडियो में पानी के तेज बहाव में एक कार के बहते देखा जा सकता है.पानी के तेज बहाव के कारण एक कार नदी में बह गई.

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त पूरा परिवार कार में बैठा हुआ था. लोगों ने किसी तरह से रस्सी की मदद से परिवार को कार से बाहर निकाला. घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार नदी के अंदर पूरी तरह से ढूबी हुई है और परिवार कार के ऊपर बैठा है.

परिवार के लोगों को जैसे ही गांववालों ने देखा वो तुरंत मदद के लिए पहुंच गए. लोग रस्सी लाए और एक-एक करके परिवार के लोगों को बचाया गया. सबसे पहले महिला को बचाया गया और आखिर में पुरुष को. ये हादसा सोमवार शाम को तलोजा के घोटगांव में हुआ. नदी में 37 वर्षीय अशरफ, उनकी पत्नी हमीदा और दो बच्चे फंसे थे. कार घोटगांव के ब्रिज पर पहुंची तो ब्रिज के टर्न पर अशरफ कार को कंट्रोल नहीं कर पाए और उनकी कार पानी के तेज बहाव में गिर गई.

पूरे परिवार को नदी से बाहर निकालने के लिए गांव के लोगों ने जेसीबी मशीन और रस्सी की मदद ली. जिससे उनको बाहर निकाला गया. परिवार को सही समय पर बाहर निकाल लिया गया. थोड़ी सी भी देर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. लोकल पुलिस के मुताबिक, गांव में रहने वाले नारायण गंगाराम पाटिल, लहु नारायण पाटिल, लक्ष्मण वमन धूमल, तुल्सीराम बालीराम, रूपेश रामा पाटिल ने सबसे पहले इस हादसे को देखा और उनकी मदद की. स्थानीय पुलिस के मुताबिक कार में बैठे लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें- बिना किनारे वाले इस समुद्र में हमेशा गर्म रहता है पानी, एक तरफ जमी रहती है बर्फ

First published: 17 July 2018, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी