Home » वायरल न्यूज़ » New York Marathon Man Proposes His Beau During Race People Amazing Reactions
 

न्यूयॉर्क मैराथन के दौरान प्रेमिका को प्रपोज फंस गया ये शख्स, लोगों ने ऐसे किया शर्मसार

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 13:39 IST

न्यूयॉर्क में एक शख्स को उस वक्त शर्मसार होने पड़ा, जब उसने मैराथन के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया. सोशल मीडिया में इस शख्स के प्रपोज को लेकर यूजर्स ने खूब खरीखोटी सुनाई. क्योंकि लोगों को इस शख्स का इस तरह का व्यवहार कतई पसंद नहीं आया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मैराथन के दौरान दौड़ लगा रही है. तभी एक लड़का सामने आता है, लड़की उस लड़के को देखकर रुक जाती है. जैसे ही लड़की उसके पास पहुंचती है, लड़का घुटने के बल बैठकर लड़की को प्रपोज करता है. उसके बाद लड़की लड़के को गले लगा लेती है. उसके बाद लड़का लड़की की अंगुली में अंगूठी पहना देता है. ये सब देख लड़की भावुक हो जाती है.

जैसे ही लड़की लड़की को अंगूठी पहनात है लड़की फिर से उसे गले लगा लेती है और उसके बाद फिर से दौड़ने लगती है. बता दें ये मैराथन दौड़ न्यूयॉर्क के मिडवे रोड पर हो रही थी. वीडियो देखकर लोग उस शख्स से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कोई कह रहा है कि इस तरह मैराथन के दौरान लड़की को प्रपोज करने वाला उसका रवैया ठीक नहीं था.

वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि क्या वो लड़की के मैराथन फिनिश लाइन तक पहुंचने तक इंतजार नहीं कर सकता था. सीबीएस न्यूज के मुताबिक डेनिस गैल्विन नाम के इस शख्स ने अपनी प्रेमिका कैटलिन कुरैन को मैराथन के दौरान प्रपोज कर हैरान कर दिया. क्योंकि वो इस दौरान 16 मील दौड़ी थीं.

 

लेकिन इस दौरान फायरफाइटर्स बहुत परेशान दिखे, क्योंकि फिनिश लाइन पर कुरैन का परिवार काफी देर तक उनका इंतजार करता रहा. वहीं जब डेनिस ने कुरैन को प्रपोज किया तब तमाम लोग उनका उत्साह बढ़ाने के लिए तालियां बजाते दिखाई दिए. हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी थे.

जिन्होंने इस दौरान कोई उत्साह नहीं दिखाया और वो इसे शर्मसार बताते रहे. क्योंकि डेनिस ने कुरैन को मैराथन के दौरान प्रपोज किया था. बता दें कि कुरैन एक नर्स है और उन्होंने इस मैराथन को 4 घंटे 24 मिनट में पूरा किया. लेकिन लोग कह रहे हैं कि अगर कुरैन रुकती नहीं तो इस दौड़ को पहले ही पूरा कर देतीं.

ये भी पढ़ें- गणित की कमजोरी दूर करने के लिए सोशल मीडिया में मांगी इस लड़की ने मदद, मिले हैरान करने वाले जवाब

First published: 12 November 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी