Home » वायरल न्यूज़ » New Zealand natural disaster will give you goose bumps video goes viral
 

कुदरत ने ऐसा बरपाया कहर कि देखते ही देखते पानी में समा गया विशालकाय पुल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2019, 12:11 IST

कुदरत का कहर जब आता है तब बड़ी से बड़ी चीजों को पलभर में नेस्तनाबूत कर देता है. जैसा कि वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर किसी की भी रूह कांप सकती है. दरअसल, न्यूजीलैंड का एक ब्रिज तेज बारिश के बाद नदी में आई बाढ़ का शिकार हो गया.

वायरल वीडियो न्यूजीलैंज के वेस्टलैंड शहर का है जिसमें तेज बारिश से आई बाढ़ ने वाइओ ब्रिज को चंद सेकेंड में ही तहस-नहस कर दिया. ये वीडियो इतना खौफनाक है कि इसे बनाने वाले की रूह जरूर कांप गई होगी. बाढ़ के बाद यहां इमरजेंसी घोषित कर दी गई. सरकार ने यातायात के सभी साधनों को बंद कर दिया. यही नहीं आस पास के लोगों ने इलाके को खुद ही खाली कर दिया है.

बता दें कि वेस्टलैंड की इस बारिश को लेकर वहां के मेयर ब्रूस स्मिथ ने कहा कि हमारे शहर में लगभग 100 साल पहले ऐसी बारिश हुई थी. इसने पूरे शहर पर बुरा असर डाला है. उन्होंने कहा कि मैंने नदियों में ऐसा खतरनाक उफान पहले कभी भी नहीं देखा.

बता दें कि बीते साल इंग्लैंड के डर्बीशायर शहर में कुदरत का ऐसा ही हैरतअंगेज नजारा देखने को मिला था. जब डर्बीशायर में जमीन से लेकर आसमान तक केवल आग ही आग नजर आई थी. यहां लगी आग में बवंडर उठ गया जिसकी लपटें ऊपर आसमान तक पहुंच रही थीं. ये नजारा अद्भुत होने के साथ-साथ खौफनाक भी था.

First published: 31 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी