Home » वायरल न्यूज़ » Newborn King Cobra stand after born video goes viral
 

जन्म के तुरंत बाद फन फैलाकर खड़ा हो गया किंग कोबरा का बच्चा, देखें हैरान कर देना वाला वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2020, 14:55 IST

किंग कोबरा (King Cobra) को धरती का सबसे जहरीला सांप (Venomous) माना जाता है. कोबरा छोटा हो या फिर बड़ा जहरीला ही होता है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडिय इस बात की तस्दीक करता है कि किंग कोबरा छोटा हो या फिर बड़ा वो खतरनाक ही होता है. कहा जाता है कि कोबरा ने जिसको डस लिया उसकी मौत निश्चित है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है अंडे से निकलने के तुरंत बाद किंग कोबरा का बच्चा फन उठाकर खड़ा हो जाता है.

बेबी कोबरा (Newborn Cobra Snake) को फन फैलाते देख ऐसा लग रहा है जैसे मानो वो किसी को काटने के लिए आतुर हो गया है. इस वीडियो को लाइफ ऑन अर्थ नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. वीडियो को शेयर करके समय लाइफ ऑन अर्थ (Life on Earth) ने कैप्शन में लिखा, नवजात बेबी किंग कोबरा... यह वीडियो करीब 24 सेकेंड का है. इस वीडियो को कल शेयर किया गया था जिसे अब तक करीब 73 हजार व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही करीब दो हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं.


Video: शादी में जा रही महिला ने घर में देखा सांप तो पकड़ लिया हाथ से, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वहीं इस वीडियो को साढ़े पांच सौ से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंडे से आधा निकला बेबी कोबरा बार-बार अपने फन फैला रहा है. फन फैलाते देख ऐसे लगता है जैसे यह किसी को भी काटने से लिए अभी से तैयार है. बेबी कोबरा के इस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान हैं और उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा यह वयस्क किंग कोबरा की तुलना में भी अधिक खतरनाक है,

कुत्ते की जान बचाने के लिए जवान ने लगा दी जेसीबी से नदी में छलांग, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

मास्क की जगह सांप को मुंह से लपेटकर यात्रा करता दिखा युवक, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

क्योंकि कभी-कभी वे खुद को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं कि वे कितने विष का उपयोग करें. एक अन्य यूजर कमेंट कर इसे प्रिंस कोबरा बताया है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि क्या इस सांप को हाथ में पकड़ने वाले व्यक्ति को एहसास नहीं है कि वो कितना घातक है? उधर एक अन्य यूजर ने कहा है कि मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे यहां कोई सुंदरता नहीं दिख रही है, मुझे सांपों से घृणा है.

नदी में उतरकर मगरमच्छ के साथ मस्ती करने लगा शख्स, वीडियो में देखें जबड़ा पकड़ने के बाद हुआ क्या?

First published: 19 September 2020, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी