Home » वायरल न्यूज़ » Nigerian man Buries his Father in Brand New BMW Car
 

इस शख्स ने पिता को मौत के बाद BMW कार में दफनाया, तस्वीर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 10:00 IST

नाइजीरिया के एक युवक ने अपने पिता को ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू कार के साथ दफनाया. इस युवक ने पिता से कार देने का वादा किया था लेकिन अचानक पिता की मौत हो गई. तो उसने पिता को कॉफिन की जगह बीएमडब्ल्यू कार में दफनाने का फैसला लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार की कीमत 66000 डॉलर यानी करीब 43 लाख रुपये बताई जा रही है. जिसकी फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. कई यूजर्स इसे पैसे की बर्बादी बता रहे हैं.

नाजी पॉर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक नाइजीरिया के इहियाला के एक रिमोट विलेज के रहने वाले अजुबुइक नाम के शख्स ने अपने पिता से उन्हें महंगी कार गिफ्ट करने का वाया किया था. लेकिन वादा पूरा होने से पहले ही उसके पिता की मौत हो गई. ऐसे में उसने पिता से किया वादा पूरा करने और उन्हें सम्मान के साथ अंतिम विदाई देने के लिए 66000 डॉलर की बीएमडब्ल्यू कार खरीदी और उसमें पिता को दफनाया.

 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंबाता स्टेट में काले सूट में कुछ लोग एक कार को दफनाने के लिए जमीन में नीचे उतार रहे हैं. फेसबुक पर ये तस्वीर 21000 से ज्यादा बार शेयर की जा चुकी है. यूजर्स इस पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है कि ये उसके पागलपन और स्वार्थीपन को दर्शाता है जो कि आपका रुपया है. वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा कि अपने माता-पिता के लिए कार खरीदें , जब वे जिंदा हों. लेकिन जब आपके पास पैसे हों तो उनके लिए एक सुंदर कॉफिन खरीदें. लेकिन ये एकदम मूर्खता और दिखावा है.

बता दें कि इससे पहले चीन एक परिवार ने एक आदमी को सिल्वर ग्रे सेडान कार के साथ दफन किया था. क्यों कि उस शख्स की अंतिम इच्छा थी कि उसे उसकी पसंदीदार कार के साथ दफनाया जाए.क्योंकि उस कार का उस व्यक्ति ने एक दशक तक प्रयोग किया था. वहीं नाइजीरिया में भी साल 2015 में एक शख्स ने अपनी मां को ब्रैंड न्यू हमर कार में दफनाया था.

ये भी पढ़ें- इस Cafe में खाने-पीने नहीं बल्कि तोड़फोड़ और 'भड़ास' निकालने आते हैं लोग, ये है वजह

First published: 13 June 2018, 10:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी