Home » वायरल न्यूज़ » Nigerian Man climbs on Tree and Sings Big B Amitabh Bachchan's movie Song Video Goes Viral
 

अमिताभ बच्चन की फिल्म का गाना गाते दिखा ये विदेशी युवक, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 12:57 IST

Nigerian Man sing Amitabh Bachchan movie song: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के तमाम देशों में मशहूर हैं, उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है बल्कि हॉलिवुड की भी कई फिल्मों में बिग बी नजर आए हैं. बॉलीवुड में उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. जिनके दिवाने हर जगह हैं. यही वजह है कि अमिताभ बच्चन की तमाम पुरानी फिल्मों के गाने आज भी लोगों की जुबान पर छाए रहते हैं. भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कई बार लोगों को अमिताभ बच्चन की फिल्म के गाने गुनगुनाते सुना गया है.

ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक विदेशी युवक बिग बी की फिल्म का गाना गाते सुना जा सकता है. इस वीडियो को देखकर आप युवक की तारीफ तो करेंगे ही साथ ही आपको उसके रिएक्शन्स पर हंसी भी आने लगेगी. क्योंकि जब युवक गाना गा रहा था तब ताली बजाते हुए डांस भी कर रहा था. इस विदेशी युवक के मुंह से अमिताभ बच्चन की फिल्म का गाना बिल्कुल साफ और स्पष्ट शब्दों में सुना जा सकता है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.


झील किनारे हाथ में मांस का टुकड़ा लेकर खड़ा था शख्स, भूखे मगरमच्छ ने ऐसे मारी छलांग, देखें खौफनाक वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नाइजीरियन शख्स एक पेड़ पर चढ़ा हुआ है और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अंधा कानून' का गाना 'रोते-रोते हंसना सीखो... हंसते-हंसते रोना...' गाता हुआ दिखाई दे रहा है. जब वह गाना जा रहा है उस वक्त वह पेड़ पर खड़ा हो जाता है और म्यूजिक के लिए तालियां बजाने लगता है. ये युवक पेड़ पर खड़े होकर गाना ही नहीं गा रहा बल्कि उसे चीयर भी कर रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि अमिताभ बच्चन को भारत में ही विदेश में भी काफी पसंद किया जाता है.

Uttarakhand Viral News : बिना हेलमेट के निकला था युवक, पुलिसकर्मी ने बाइक की चाभी निकाल माथे में घोंपी

ये है भारत का सबसे अनोखा गांव, जहां लोगों के घरों का किचन है इंडिया में तो बैडरूम है म्यांमार में

इस वीडियो को नाइजीरिया का बताया जा रहा है. सुशांत नंदा ने इस वीडियो को आज यानी 30 जुलाई को सुबह करीब नौ बजे यूट्यूब पर शेयर किया था. उसके बाद ये वायरल होने लगा. इस वीडियो को अबतक 5100 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही साढ़े चार सौ से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिले है. इसके अलावा इस वीडियो को देखकर तमाम यूजर्स ने शानदार कमेंट्स भी किये हैं. इस वीडियो में दावा किया गया है कि यह शख्स नाइजीरिया का है और वो पेड़ पर चढ़कर पूरे सुर में गाना गा रहा है.

भूख से तड़प रहे बाघ को दिखी नदी में तैरती बत्तख, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 30 July 2020, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी