Home » वायरल न्यूज़ » Nightmare Python Found In Woman’s Toilet Cairns In Australia
 

वॉशरूम गई महिला ने कमोड में बैठा था खतरनाक अजगर तो निकल गई...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 11:24 IST

बारिश के मौसम में सांपों का निकलना आम बात हैऐसे में अगर आपके घर के टॉयलेट में खतरनाक सांप निकल आए तो आप क्या करेंगे. वो भी तब, जब आप टॉयलेट में बैठे हों, यकीनन आपकी जान गले में अटक जाएगी. ऑस्ट्रेलिया में एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, केर्न्स में एक महिला अपने घर के टॉयलेट में गई थी. तभी उसे टॉयलेट में एक अजगर दिखाई दिया. अजगर को देखते ही महिला की चीख निकल गई.

टॉयलेट में मिले अजगर की तस्वीरें फेसबुक पर कर्न्स स्नेक रिमूवल्स ने शेयर की हैं. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक अजगर टॉयलेट सीट में लटका हुआ था. उसका कुछ भाग फ्लस पाइप से भी चिपका हुआ है, जो देखने में बहुत ही डरावना है. कर्न्स स्नेक रिमूवल्स ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि शुष्क मौसम में उन्हें अक्सर टॉयलेट के अंदर ऐसे सांप निकलने की खबरें मिलती रहती हैं.

सांप पकड़ने वाले डेविज वॉलटन ने 9पिक्सल को बताया कि, पकड़ा गया अजगर करीब 1.2 मीटर लंबा था. उन्होंने बताया कि बड़ा होने पर ये अजगर ढाई से तीन मीटर तक लंबा हो जाएगा और जंगल में ये पूरी तरह से एक टेनिस बॉल के बराबर मोटे हो जाते हैं. डेली मेल के मुताबिक इस अजगर को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया गया.

फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीरों में यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, जब भी रात के समय टॉयलेट जाएं, अपने साथ एक टॉर्च जरूर ले जाएं. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, यही वजह है कि मैं पालत होता जा रहा हूंसांप रेस्क्यू टीम ने लोगों को सलाह दी है कि, जब भी अपनी टॉयलेट में जाएं, अच्छे से देख लें कि सीट के अंदर खतरनाक सांप तो नहीं है.

ये भी पढ़ें- Video: स्कूल में प्रिंसीपल ने बच्चों के सामने कराया पोल डांस...

First published: 5 September 2018, 11:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी