Home » वायरल न्यूज़ » Nine year old boy won horse riding race after falls off and gets back Video goes viral
 

9 साल के बच्चे ने घुड़सवारी के दौरान किया ऐसे स्टंट वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2019, 11:13 IST

घुड़सवारी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती, ऐसे में अगर कोई नौ साल का बच्चा घोडों की दौड़ में शामिल होकर खतरनाक स्टंट करते हुए प्रतियोगिता जीत ले तो आप इसे क्या कहेंगे. यकीनन आपको इस बात पर विश्वास नहीं होगा. लेकिन कर्नाटक में कुछ ऐसा ही हुआ. जब नौ साल के एक बच्चे ने घुड़दौड़ प्रतियोगिता जीत ही. जिसका एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ये वीडियो कर्नाटक के बेलगावी जिले के वड्डारहट्टी गांव के रहने वाले लोकेश सेट्टीगिरी का है. लोकेश की उम्र महज नौ साल है लेकिन उसे घोड़े को दौड़ाने में महारत हासिल है. नौ साल का लोकेश ट्रेन की गति से दौड़ने वाले घोड़ी की सवारी करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का घोड़े पर बैठा है घोड़ा तेजी से दौड़ रहा है. तभी अचानक घोड़े का पैर फिसल जाता है और घोड़ा गिर जाता है. साथ ही उसका पीठ पर बैठा लोकेश भी गिर जाता है. लेकिन घोड़ा उठता है और फिर से तेजी से दौड़ने लगता है.

उसके बाद वो बिल्कुल फिल्मी अंदाज में आ जाता है. लोकर को दो बाइक सवार बाइक पर बैठाते हैं और घोड़े का पीछा करते हैं. जैसे ही बाइक घोड़े के करीब पहुंचती है लोकेश छलांग लगाकर घोड़े पर बैठ जाता है. बता दें कि लोकेश अभी अपने गांव के सरकारी स्कूल में तीसरी क्लास में पढ़ता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्री अरण्यसिद्धेशर जात्रा समिति की ओर से इस घुड़दौड़ का आयोजन किया गया था. इसमें नौ साल के लोकेश के अलावा दूसरे और भी किशोरवय लड़कों ने भाग लिया था. रिपोर्ट्स में बताया गया कि कम वजन होने की वजह से घोड़ों की दौड़ में बच्चों को ही शामिल किया जाता है. इसके लिए उन्हें बाकायदा ट्रेनिंग भी दी जाती है. लोकेश का ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.

ब्वॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते ही इस लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा अस्पताल

First published: 20 March 2019, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी