Home » वायरल न्यूज़ » Not only humans but animals also express love watch viral video to see the attachment of two tiger
 

इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी करते हैं प्यार का इजहार, वीडियो में देखें दो चीतों की लगाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2020, 12:57 IST

दुनिया के हर जीव के अंदर अपनों के लिए प्यार और लगाव होता है. इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी अपनों से प्यार का इजहार करते हैं. वक्त वक्त पर ये जानवर भी अपने साथी से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको हैरानी होगी कि शातिर शिकारी और रफ्तार में सबको मात देना वाला चीता भी अपनों के प्रति बेहद लगाव रखता है. यही नहीं जब वह मायूस होता है या फिर अकेला होता है तो वह अपने साथी या परिवार के साथ इस प्यार में डूब जाता है.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने आज ही दोपहर में शेयर किया जो अब तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ये आपको दिस से पसंद आएगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कही किसी जंगल में दो चीता बैठे हुए हैं और दोनों एक दूसरे के गले मिल रहे हैं.


एक चीता दूसरे चीता के पास जाता है और उसके गले लग जाता है, जबकि दूसरा चीता भी पहले वाले को लगे लगा लेता है और उसे चाटने लगता है. इस वीडियो में प्रकृति के प्यार को महसूस किया जा सकता है कि प्रकृति ने हर चीज में प्यार भेजा है.

मालकिन के साथ डांस करते कैमरे में कैद हुई भैंस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

इस वीडियो को अब तक 654 व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 196 यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. इसके अलावा इस वीडियो को अब तक 24 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं. वीडियो में दिख रहे चीता शायद मां बेटे हैं और वह एक दूसरे के गले मिलकर अपना प्यार जता रहे हैं.

2020 में सोशल मीडिया में छाए रहे ये वीडियो, 2021 के आने से पहले एक बार फिर से देख लें

First published: 31 December 2020, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी