Home » वायरल न्यूज़ » Old man feeding water a dog by bringing hand Video goes viral
 

प्यास से तड़प रहा था कुत्ता, हाथ में पानी भरकर पिलाने लगा बुजुर्ग, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2020, 12:10 IST

Old man feeding water a dog: कहते हैं जानवरों (Animals) बोल नहीं सकते, लेकिन वह अपने हावभाव (R) से अपनी परेशानी को बयां कर देते हैं. ऐसे में बहुत से लोग उनके इन इशारों को नजरअंदाज कर देते हैं लेकिन कुछ लोग उनकी इन भावभंगिमाओं को समझ जाते हैं और उनकी मदद करते हैं. ऐसे ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक बुजुर्ग कुत्ते (Dog) को पानी (Water) पिलाता नजर आ रहा है.

कुत्ते को पानी पिलाने की बात खास नहीं है, बल्कि खास बात ये हैं कि बुजुर्ग (Old man) प्यासे कुत्ते की हरकत समझ गया, और उसके बाद अपने हाथों में पानी भरकर कुत्ते को पिलाने लगा. इस वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुसांता नंदा ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स हाथ में पानी लेकर आता है और कुत्ते को पिलाता है.


कुत्ता उसे पी लेता है तो वह दोबारा पानी लेकर आता है. नजारा देख कर लगता है कि जैसे बेजुबान जानवर के प्यासे होने की बात बुर्जुग को अपने आप पता चल गई थी. सुसांता नंदा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, जब तक आप किसी के लिए कुछ नहीं करते आप अपना दिन नहीं जीते. ध्यान दें कि आज आप क्या करते हैं.

बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, लोग इस वीडियो को देखकर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये है असली मानवता! वहीं किसी ने बुजुर्ग के इस काम के लिए उनकी तारीख भी की. बता दें कि इस तरह के वीडियो पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं, जिसमें किसी इंसान और जानवर के बीच अच्छा खासा तालमेल देखने को मिला हो.

पैदा होने के बाद डॉक्टर को गुस्से में देखने लगी नवजात, तस्वीरें हो रहीं वायरल

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में पांच दिन तक भटकती रही चीन की ये छात्रा, ऐसे बचाई जान

इस देश में लागू हैं सख्त ट्रैफिक नियम, शराब पीकर साइकिल चलाने वालों को होती है जेल

First published: 27 February 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी